scorecardresearch
 

Wanindu hasaranga, IND Vs SL: लखनऊ T-20 से 24 घंटे पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, स्टार प्लेयर वानिंदु हसारंगा सीरीज़ से बाहर

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का पहला मुकाबला लखनऊ में खेला जाना है. इस अहम मैच से पहले श्रीलंका को झटका लगा है, कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से वानिंदु हसारंगा मुकाबले नहीं खेल पाएंगे.

X
वानिंदु हसारंगा (फाइल फोटो) वानिंदु हसारंगा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वानिंदु हसारंगा अभी भी कोरोना पॉजिटिव
  • ऑस्ट्रेलिया में ही पूरा कर रहे हैं क्वारनटीन

भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार से टी-20 सीरीज़ का आगाज़ होना है. टीम इंडिया को सीरीज़ शुरू होने से पहले दो झटके लगे हैं, लेकिन अब श्रीलंकाई खेमे से भी अच्छी खबर नहीं आ रही है. श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसारंगा टी-20 सीरीज़ से बाहर हो गए हैं. 

ये जानकारी तब सामन आई है जब लखनऊ में होने वाले पहले टी-20 मैच में 24 घंटे का ही वक्त बचा है. श्रीलंकाई मीडिया के मुताबिक, वानिंदु हसारंगा ऑस्ट्रेलिया में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन उनक ताजा रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ पाई है.

ऐसे में वह टीम इंडिया के खिलाफ मुकाबला नहीं खेलेंगे. हसारंगा को ऑस्ट्रेलिया में ही क्वारनटीन में रुकना पड़ा है, ऐसे में वह अपनी टीम के साथ यहां नहीं आए हैं. वानिंदु हसारंगा पिछले एक-दो साल में श्रीलंका के सबसे बड़े स्टार के तौर पर उभरे हैं. टी-20 वर्ल्डकप में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. 

क्लिक करें: T-20 सीरीज़ से पहले टीम इंडिया को डबल झटका, दीपक चाहर के बाद सूर्यकुमार यादव भी बाहर

भारत के खिलाफ श्रीलंका की टी-20 टीम:
दासुन शनाका (कप्तान), पाथुम निशान्का, कुशाल मेंडिस, चरिथ असालंका (उप-कप्तान), दिनेश चांडीमल, दनुष्का गुनाथिलाका, कामिल मिसारा, जनिथ लियानेग, चमाकि करुणारत्ने, दुष्मंता चमीरा, लाहिरु कुमारा, बिनुरा फर्नांडो, शिरन फर्नांडो, महीश तिक्षाणा, जेफ्री वंडरसे, प्रवीण, जयाविकरामा, एशियन डेनिएल (मंजूरी बाकी)

श्रीलंका की टीम पहले ही तीन चोटिल खिलाड़ियों को बाहर होने से परेशान है. इनमें अविष्का फर्नांडो, नुवान तुषारा और रमेश मेंडिस शामिल हैं. 

आपको बता दें कि टी-20 सीरीज़ के आगाज़ से पहले ही भारतीय टीम भी चोट से जूझ रही है. टीम इंडिया के स्टार प्लेयर दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव टी-20 सीरीज़ से बाहर हो गए हैं. सूर्यकुमार यादव को हैमस्ट्रिंग की दिक्कत है, जबकि दीपक चाहर को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी-20 मुकाबले में चोट लगी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें