scorecardresearch
 

Rahul Dravid: क्या बीजेपी के इवेंट में होंगे शामिल? खुद राहुल द्रविड़ ने बताया क्या है सच

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उन खबरों पर बयान दिया है जिसमें दावा किया जा रहा था कि वह बीजेपी के एक इवेंट में शामिल होंगे. राहुल द्रविड़ ने इन दावों का खंडन किया है.

X
Rahul Dravid (BCCI) Rahul Dravid (BCCI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राहुल द्रविड़ ने इवेंट से जुड़ी खबरों का खंडन किया
  • हिमाचल में होने वाले इवेंट में शामिल होने की थी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) मंगलवार को अचानक सुर्खियों में आ गए. अभी आईपीएल चल रहा है और टीम इंडिया का दूर-दूर तक कोई मैच नहीं है, ऐसे में राहुल द्रविड़ सुर्खियों से दूर थे. लेकिन इस बार वह क्रिकेट नहीं बल्कि राजनीति की वजह से खबरों में आए. 

सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि राहुल द्रविड़ भारतीय जनता पार्टी के इवेंट में शामिल होने जा रहे हैं. ये बात सामने आते ही कई तरह के कयास लगाए जाने लगे. हालांकि, अब खुद राहुल द्रविड़ ने इसपर बयान जारी किया है. 

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने समाचार एजेंसी ANI से कहा, ‘मीडिया के एक वर्ग कहा जा रहा है कि मैं 12-15 मई तक हिमाचल प्रदेश में एक बैठक में हिस्सा लूंगा. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि उक्त रिपोर्ट ग़लत है.’

दरअसल, दावा था कि राहुल द्रविड़ भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा से जुड़े इवेंट में शामिल होंगे. हालांकि यह दावा गलत निकला. 

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट की दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ की गिनती सर्वकालिक श्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. वह इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच हैं, इससे पहले वह नेशनल क्रिकेट अकादमी को हेड कर रहे थे. 

राहुल द्रविड़ के बीजेपी से जुड़े इवेंट में शामिल होने की अफवाह तब सामने आई, जब कुछ दिन पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. अमित शाह ने अपने बंगाल दौरे के दौरान सौरव गांगुली के घर ही डिनर किया था. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें