scorecardresearch
 

IPL 2022: IPL की नई टीम अहमदाबाद का क्या होगा नाम? सामने आया बड़ा UPDATE

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अहमदाबाद ने अपनी टीम के नाम के चयन के लिए कुछ क्रिएटिव एजेंसियों से संपर्क किया है. अहमदाबाद का मालिकाना हक CVC कैपिटल्स को हाथों में है.

X
Narendra Modi Stadium Ahmedabad (Getty) Narendra Modi Stadium Ahmedabad (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एजेंसी चुनेगी IPL टीम अहमदाबाद का नाम
  • ... लखनऊ ने फैंस से मांगे हैं सुझाव

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपने डेब्यू सीजन के लिए अहमदाबाद और लखनऊ ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. लखनऊ अपने फैंस से अपनी टीम के नाम का सुझाव मांग रहा है तो अहमदाबाद ने भी अपनी टीम का नाम तय करने के लिए प्लान तैयार कर लिया है. अहमदाबाद ने अपनी टीम का नाम चयन करने के लिए कुछ क्रिएटिव एजेंसीज से संपर्क साधा है. दोनों शहर पहली बार IPL में प्रतिनिधित्व करेंगे. 

एजेंसी चुनेगी अहमदाबाद का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अहमदाबाद ने अपनी टीम के नाम के चयन के लिए कुछ क्रिएटिव एजेंसियों से संपर्क किया है. अहमदाबाद का मालिकाना हक CVC कैपिटल्स को हाथों में है. BCCI से ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद अहमदाबाद ने सारी तैयारियां शुरू कर दी हैं. उसने एजेंसियों से गुजरात राज्य की संस्कृति और युवाओं पर आधारित थीम पर टीम का नाम सुझाने के लिए कहा है. इसी तर्ज पर टीम हार्दिक पंड्या को कप्तान बना सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अहमदाबाद अपने साथ हार्दिक पंड्या, राशिद खान और शुभमन गिल को जोड़ा है और इसका औपचारिक ऐलान होना बाकी है. अहमदाबाद ने वेक्टर नाम की एक क्रिएटिव एजेंसी को टीम के नाम का चयन करने के लिए चुना है. वहीं, दूसरी ओर लखनऊ ने अपने फैंस से ही सोशल मीडिया के माध्यम से टीम के नाम का चयन करने के लिए बोला है. इससे पहले गुजरात लॉयन्स IPL में 2 सीजन खेल चुकी है, यह टीम राजकोट शहर पर बेस्ड थी. 

साथ है अहमदाबाद पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज विक्रम सोलंकी को अपना डारेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन नियुक्त कर सकता है. विक्रम सोलंकी ने इंग्लैंड के लिए 51 वनडे और 3 टी-20 खेले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अहमदाबाद फ्रेंचाइजी भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को बतौर कोच नियुक्त करने का पूरा मन बना चुकी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें