scorecardresearch
 

एशिया कप: बारिश ने बिगाड़ा फाइनल मैच का मजा

तूफान के बाद आई बारिश ने प्लेयर्स को वापस ड्रेसिंग रूम में भागने पर मजबूर कर दिया. बारिश के चलते पिच और उसके आस-पास के हिस्से को कवर कर दिया गया.

फाइनल से पहले आई बारिश फाइनल से पहले आई बारिश

भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को मीरपुर में होने वाले एशिया कप के फाइनल मैच में भारत ने टॉस जीत लिया है. हालांकि टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. बारिश के कारण मैच देर से शुरू हो रहा है और इसलिए ओवरों की संख्या घटा दी गई है. दोनों टीमों के बीच अब 15-15 ओवर का मैच खेला जाएगा. बीच में 10 मिनट का ब्रेक होगा, जबकि एक गेंदबाज को अधि‍कतम तीन ओवर डालने की छूट मिलेगी.

बता दें कि रविवार शाम आई तूफानी बारिश के कारण मैदान में कई जगहों पर पानी भर गया था. जिसके बाद वार्मअप कर रहे खि‍लाड़ि‍यों को वापस पवेलियन लौटना पड़ा था. हालांकि, बारिश अब खत्म हो गई है और पिच से कवर हटा लिया गया है. कुछ खिलाड़ि‍यों ने मैदान पर आकर वॉर्मअप करना भी शुरू कर दिया है.

मैच के लिए कोई रिजर्व दिन नहीं रखा गया है, इसलिए फैसला रविवार को ही होना है. खबर है कि रात 10:10 तक मैच शुरू नहीं हुआ तो इसे रद्द कर दिया जाएगा और दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषि‍त कर दिया जाएगा.

शाम 7 बजे शुरू होना था मैच
मैच शुरू होने के तय समय 7 बजे से लगभग एक घंटे पहले आए तूफान के कारण स्टेडियम की बत्ती भी गुल हो गई. हालंकि बाद में पावर को रीस्टोर कर लिया गया. आंधी-तूफान में स्कोरबोर्ड को भी नुकसान पहुंचा है.

तूफान के बाद आई बारिश ने प्लेयर्स को वापस ड्रेसिंग रूम में भागने पर मजबूर कर दिया. बारिश के चलते पिच और उसके आस-पास के हिस्से को कवर कर दिया गया.

देरी से होगा टॉस, टूटा स्कोरबोर्ड

मैदान पर लौटी बिजली
तूफान के चलते गई बिजली लौट आई है. शेर ए बांग्ला स्टेडियम की सभी फ्लड लाइट्स काम कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें