scorecardresearch
 

T20 वर्ल्ड कप: सोमवार को भारत आएगी पाकिस्तान की सुरक्षा टीम

इस्लामाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के में पाकिस्तान के गृहमंत्री चौधरी निसार अली खान ने कहा कि सुरक्षा टीम के स्वीकृति नहीं देने तक पाकिस्तानी क्रिकेटर भारत रवाना नहीं होंगे.

जांच टीम की मंजूरी के बिना भारत नहीं आएगी पाकिस्तानी टीम जांच टीम की मंजूरी के बिना भारत नहीं आएगी पाकिस्तानी टीम

इस्लामाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के में पाकिस्तान के गृहमंत्री चौधरी निसार अली खान ने कहा कि सुरक्षा टीम के स्वीकृति नहीं देने तक पाकिस्तानी क्रिकेटर भारत रवाना नहीं होंगे. निसार ने कहा कि सुरक्षा टीम आकलन करेगी कि विश्व टी20 के दौरान पाकिस्तान की टीम को पूरी तरह सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी या नहीं. निसार ने यह भी कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष को टीम सुरक्षा का आश्वासन नहीं मिलने तक इंतजार करने के लिए कहा गया है.

बेबुनियादी नहीं है सुरक्षा खतरा
पाकिस्तान सुरक्षा टीम की अगुवाई संघीय जांच एजेंसी के निदेशक उस्मान अनवर करेंगे और इसमें पीसीबी के अलावा नई दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग का एक प्रतिनिधि होगा. निसार ने कहा कि सुरक्षा खतरा बेबुनियाद नहीं है. उन्होंने कहा कि भारत से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की सुरक्षा के खतरे को लेकर परेशान करने वाली खबरें आ रही हैं जिसमें अलगाववादी और आतंकी संगठनों की धमकी भी शामिल है. इससे पता लगता है कि भारत में क्रिकेट टीम के लिए कानून व्यवस्था से जुड़ी समस्या हो सकती है. पाकिस्तान विश्व टी20 में अपना पहला मैच 15 मार्च के बाद खेलेगा लेकिन आईसीसी प्रतियोगिता की शुरुआत मंगलवार को क्वॉलिफाइंग मैचों के साथ हो जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें