scorecardresearch
 

क्वार्टर फाइनल में बांग्लादेश की हार पर बोले ICC प्रेसिडेंट, हुई खराब अंपायरिंग

भारत-बांग्लादेश क्वार्टरफाइनल मुकाबले को लेकर बड़ा बवाल शुरू हो गया है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) के अध्यक्ष मुस्तफा कमाल ने अंपायरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

आईसीसी प्रेसिडेंट मुस्तफा कमाल आईसीसी प्रेसिडेंट मुस्तफा कमाल

भारत-बांग्लादेश क्वार्टरफाइनल मुकाबले को लेकर बड़ा बवाल शुरू हो गया है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) के अध्यक्ष मुस्तफा कमाल ने अंपायरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हेडलाइंस टुडे से एक्सक्लूसिव बातचीत में मुस्तफा कमाल ने कहा कि भारत-बांग्लादेश मैच में अंपायरिंग का स्तर बहुत खराब था. इस मैच में कई फैसले बांग्लादेश के खिलाफ गए और वह इस मुद्दे को आईसीसी की बैठक में उठाएंगे.

CWC15: INDvsBAN मैच की रिकॉर्ड बुक

उन्होंने कहा, 'कई फैसले बांग्लादेश के खिलाफ गए. अगर अंपायरों ने जानबूझकर ऐसा किया तो यह क्रिकेट के खिलाफ जुर्म है.'

मुस्तफा कमाल का मानना है कि रोहित शर्मा आउट थे पर अंपायर ने उस गेंद को नो बॉल करार दिया था. वैसे कई क्रिकेट जानकारों का भी मानना है कि किस्मत ने रोहित शर्मा का साथ दिया था.

वैसे आईसीसी प्रेसिडेंट का मानना है कि इसके अलावा भी अंपायरों ने कई गलतियां की और ये सभी बांग्लादेश के खिलाफ गए. मुस्तफा कमाल के मुताबिक धोनी ने तमीम इकबाल का कैच ठीक से नहीं पकड़ा था पर अंपायरों ने भारत के पक्ष में फैसला किया.

क्वार्टर फाइनल में बांग्लादेश की करारी हार से मुस्तफा कमाल काफी गुस्से में हैं और निराश भी. यह इस वर्ल्ड कप में होने वाला पहला बड़ा विवाद है. सबसे अहम बात यह है कि आईसीसी के प्रेसिडेंट ने अपने काउंसिल द्वारा मनोनीत अंपायरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें