scorecardresearch
 

T20 WC: T20 वर्ल्डकप टीम से बाहर होंगे हार्दिक पंड्या? अगले 5 दिनों में हो जाएगा फैसला

टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले हार्दिक पंड्या का बॉलिंग ना करना चिंता का विषय रहा है. ऐसे में सेलेक्टर्स द्वारा अगले पांच दिनों में हार्दिक पंड्या को लेकर कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है.

हार्दिक पंड्या (Photo: Twitter Handle) हार्दिक पंड्या (Photo: Twitter Handle)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हार्दिक ने आईपीएल में नहीं की थी बॉलिंग
  • 15 अक्टूबर तक फाइनल करनी है टीम

Hardik Pandya T20 World Cup: आईपीएल 2021 खत्म होने को है और अब हर किसी की नज़र टी20 वर्ल्ड कप पर टिकी है. भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है. लेकिन वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले सेलेक्टर्स कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. आईपीएल में बॉलिंग नहीं करने वाले हार्दिक पंड्या टी-20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बने रहेंगे या नहीं, इसपर सेलेक्टर्स 15 अक्टूबर तक फैसला ले सकते हैं. 

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम को 15 अक्टूबर तक आईसीसी को अपनी फाइनल स्क्वॉड सौंपनी है. ऐसे में अभी पूरे पांच दिन बचे हैं, इन्हीं में हार्दिक पंड्या की किस्मत का फैसला हो सकता है. दरअसल, हार्दिक पंड्या बीच में चोटिल थे लेकिन जब उन्होंने आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस में वापसी की तब वह बॉलिंग नहीं कर रहे थे. 

वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया को एक ऑलराउंडर की जरूरत है, ऐसे में अगर हार्दिक बॉलिंग नहीं कर पाएंगे तो सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर उन्हें प्लेइंग 11 में जगह देना कप्तान विराट कोहली की चिंता बढ़ा सकता है. वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया ने सिर्फ तीन तेज़ गेंदबाजों को स्क्वॉड में रखा है, क्योंकि उम्मीद थी कि हार्दिक भी चार ओवर फेंक सकते हैं लेकिन उनकी ताजा फिटनेस सही संकेत नहीं दे रही है. 

उमरान मलिक को UAE में रोका गया है

ऐसे में सेलेक्टर्स अगले पांच दिनों तक इंतज़ार करेंगे. बता दें कि हाल ही में ये भी जानकारी आई थी कि टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप के लिए जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक को यूएई में नेट बॉलर के तौर पर रोक लिया है. उमरान ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए अपनी तेज़ गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित किया था.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया:  विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रवि अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्नर कुमार, मोहम्मद शमी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×