scorecardresearch
 

Winston Benjamin Sachin Tendulkar: वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ने सचिन से मांगी खास मदद, कहा- पैसे नहीं चाहिए बस...

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज विन्सटन बेंजामिन की मदद पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी मदद की थी. इसके लिए उनको धन्यवाद भी दिया. अब विन्सटन बेंजामिन ने सचिन तेंदुलकर के साथ ही टीम इंडिया और आईपीएल में खेलने वाले नामी क्रिकेटर्स से मदद की मांग की है. हालांकि बेंजामिन ने ये भी साफ कहा है कि उन्हें लाखों-करोड़ों रुपये की नहीं, बल्कि...

X
Sachin Tendulkar and Winston Benjamin (Twitter) Sachin Tendulkar and Winston Benjamin (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेट की सचिन से खास मांग
  • अजहरुद्दीन को मदद करने पर धन्यवाद दिया

Winston Benjamin Sachin Tendulkar: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपनी धारदार गेंदबाजी से परेशान करने वाले वेस्टइंडीज के एक पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने सचिन से ही एक मदद की गुहार लगाई है. सचिन और पूर्व दिग्गज मोहम्मद अजहरुद्दीन को अपना दोस्त बताने वाले वेस्टइंडीज के विन्सटन बेंजामिन (Winston Benjamin) हैं.

बेंजामिन ने सचिन तेंदुलकर के साथ ही टीम इंडिया और आईपीएल में खेलने वाले नामी क्रिकेटर्स से मदद की मांग की है. हालांकि बेंजामिन ने ये भी साफ कहा है कि उन्हें लाखों-करोड़ों रुपये की नहीं, बल्कि क्रिकेट सामग्री की मदद चाहिए.

युवा प्लेयर्स की सहायता के लिए मांगी मदद

बेंजामिन ने सचिन से 10-15 बैट या कोई क्रिकेट सामग्री की मदद की गुहार लगाई है. वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ने यह बात खेल पत्रकार विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर कही. साथ ही उन्होंने बताया कि इससे पहले मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी मदद की थी. इसके लिए उनको धन्यवाद भी दिया. बेंजामिन स्थानीय खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं देने और वहां क्रिकेट की ग्रोथ के लिए ऐसा कर रहे हैं.

'मुझे क्रिकेट सामग्री की मदद करने वाले चाहिए'

57 साल के बेंजामिन ने कहा, 'पहले शारजाह में काफी टूर्नामेंट्स हुआ करते थे, जिसका फायदा मिलता था. मगर मुझे फायदा नहीं, बल्कि ऐसे लोग चाहिए, जो क्रिकेट सामग्री से हमारी मदद कर सकें. मुझे हजारों डॉलर्स नहीं चाहिए, बल्कि कोई 10-15 बैट ही भेज दे. यही मेरे लिए बहुत है. सामग्री मिलेगी, तो मैं उन्हें यहां के युवाओं में बांट सकूंगा.

उन्होंने आगे कहा, 'मिस्टर सचिन तेंदुलकर यदि आप इस पोजिशन पर हैं, तो मेरी मदद कीजिए. मैं अपने दोस्त मोहम्मद अजहरुद्दीन को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने भी कुछ सामग्री भेजी थी. उसके लिए उनका धन्यवाद.' अपने इस वीडियो मैसेज में बेंजामिन ने अपने फोन नंबर भी शेयर किए, ताकि सचिन या कोई और उनसे संपर्क कर सके.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें