scorecardresearch
 

Ind Vs Sa: कैच छूटा, 5 रन भी गए...पुजारा की ‘गलती’ पर ऐसा रहा कोहली का रिएक्शन, Video

भारतीय टीम जब फील्डिंग कर रही थी, तब कुछ ऐसा हुआ कि जुर्माने के तौर पर 5 रन गंवा दिए गए. वो भी तब जब कैच भी ड्रॉप हुआ था, ये कैच चेतेश्वर पुजारा से स्लिप में ड्रॉप हुआ था. 

Ind Vs Sa Five Runs Penalty Ind Vs Sa Five Runs Penalty
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत-अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्ट का दूसरा दिन
  • भारत को पांच रनों की पेनाल्टी देनी पड़ी

Ind Vs Sa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्ट खेला जा रहा है और दूसरे दिन टीम इंडिया ने अफ्रीकी टीम पर शिकंजा कस लिया है. भारतीय टीम जब फील्डिंग कर रही थी, तब कुछ ऐसा हुआ कि जुर्माने के तौर पर 5 रन गंवा दिए गए. वो भी तब जब कैच भी ड्रॉप हुआ था, ये कैच चेतेश्वर पुजारा से स्लिप में ड्रॉप हुआ था. 

दरअसल, टीम इंडिया की बॉलिंग के दौरान जब 50वां ओवर फेंका जा रहा था. उस वक्त शार्दुल ठाकुर बॉलिंग कर रहे थे और तभी तेंबा बावुमा के बल्ले से एक बॉल एज लेती हुई स्लिप में चली गई. चेतेश्वर पुजारा से ये कैच ड्रॉप हो गया. 

लेकिन टीम इंडिया के लिए बुरा तब हुआ जब पुजारा से कैच छिटक कर बॉल सीधा विकेटकीपर ऋषभ पंत के पीछे रखे हेल्मेट पर जा लगी. इसी वजह से अंपायर को पांच रन देने पड़े. जब भी हेल्मेट पर बॉल लगती है, तो फील्डिंग टीम पर पांच रनों की पेनाल्टी लगाई जाती है. 

चेतेश्वर पुजारा के हाथ से निकली बॉल हेल्मेट के पास जा रही थी और विराट कोहली उसे रोकने की कोशिश करते लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी. ऐसे में टीम इंडिया को यहां पर पांच रनों का नुकसान उठाना पड़ा.

आपको बता दें कि भारत ने केपटाउन टेस्ट की पहली पारी में 223 रनों का स्कोर खड़ा किया था. टीम इंडिया की ओर से कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 79 रन बनाए थे. विराट कोहली की इस पारी की जमकर तारीफ हुई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×