scorecardresearch
 

वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेशी टीम में जायेद नया चेहरा, मुर्तजा कप्तान

चयनकर्ताओं ने तेज गेंदबाज अबु जायेद को नए चेहरे के रूप में टीम में मौका दिया है. 25 साल के जायेद ने अब तक वनडे में पदार्पण नहीं किया है.

बांग्लादेशी टीम (Twitter) बांग्लादेशी टीम (Twitter)

बांग्लादेश ने 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए मशरफे मुर्तजा के नेतृत्व में मंगलवार को 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी. टूर्नामेंट में शाकिब अल हसन टीम के उपकप्तान होंगे.

आखिरी बार सितंबर में एशिया कप में बांग्लादेश के लिए खेलने वाले बल्लेबाज मुसद्दक हुसैन की वापसी हुई है. चयनकर्ताओं ने तेज गेंदबाज अबु जायेद को नए चेहरे के रूप में टीम में मौका दिया है. 25 साल के जायेद ने अब तक वनडे में पदार्पण नहीं किया है. हालांकि उन्होंने पिछले महीने न्यूजीलैंड में टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया था.

विश्व कप में बांग्लादेश को अपना पहला मुकाबला दो जून को केनिंग्टन ओवल में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलना है. टीम इससे पहले पाकिस्तान और भारत के साथ क्रमश: 26 और 28 मई को अभ्यास मैच खेलेगी.

टीम : मशरेफ मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, मुश्फिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, शाकिब अल हसन (उपकप्तान), मोहम्मद मिथुन, शब्बीर रहमान, मुसद्दक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, अबु जायेद.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें