scorecardresearch
 

आज 14 मई 2022 का वृष राशिफल: शनिवार के दिन आज इस चीज पर रखं नियंत्रण, जानें क्या है आपका लकी कलर

Vrishabh Rashifal 14 May 2022: वृष राशि के जातकों के कलाकौशल बढ़ेंगे. मेहनत से व्यापार में सफलता पाएंगे. तर्कशील रहेंगे. करियर व्यापार औसत से अच्छा रहेगा. जल्दबाजी से बचें. प्रलोभन मे न आएं. निवेश और खर्च पर नियंत्रण रखें.

X
जानें कैसा रहेगा वृष राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा वृष राशि वालों का आज का दिन

वृष- समय पर कर लेने की कोशिश करें. सहजता से आगे बढ़ते रहेंगे. कलाकौशल बढ़ेंगे. मेहनत से व्यापार में सफलता पाएंगे. तर्कशील रहेंगे. करियर व्यापार औसत से अच्छा रहेगा. जल्दबाजी से बचें. प्रलोभन मे न आएं. निवेश और खर्च पर नियंत्रण रखें. विरोधी सक्रिय रहेंगे. सेवाक्षेत्र में प्रभावी रहेंगे. प्रतिभा को बल मिलेगा. ढिलाई से मामले लंबित रह सकते हैं. कामकाज में जुटे रहें. पेशेवरता बढ़ाए. सहज रहें.

धन लाभ - मेहनत की तुलना में लाभ का प्रतिशत मध्यम रह सकता है. जिम्मेदारीपूर्ण व्यवहार रखेंगे. व्यवस्था पर भरोसा बढाएंगे. पेशेवरता बढ़ेगी. नियमों का पालन करेंगे. रुटीन संवारेंगे. प्रबंधन के कार्य बनेंगे. अधिकारियों का सहयोग रहेगा. शुभ प्रस्ताव मिलेंगे. योजनाएं गति लेंगी.

प्रेम मैत्री-
संवेदनशील मामलों में तटस्थ रहेंगे. समकक्ष सहयोगी होंगे. मन के मामले स्पष्ट रहेंगे. करीबियों से तालमेल रखेंगे. मित्रों के लिए समय निकालेंगे. रिश्तों में विनम्र रहें.

स्वास्थ्य मनोबल-
व्यक्तित्व और स्वास्थ्य पर ध्यान देंगे. संकेतो के प्रति सजग रहेंगे. खानपान में सावधानी रखेंगे. र्स्माट वर्किंग अपनाएं.

शुभ अंक : 5 और 7

शुभ रंग : लीफ कलर

आज का उपाय : शनिदेव की प्रिय वस्तुओं का दान और प्रयोग बढ़ाएं. नवग्रहों की पूजा करें. जिम्मेदार बने रहें.

ये भी पढ़ें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें