scorecardresearch
 

टैरो राशिफल 24 नवंबर 2021: इन 4 राशियों को सावधान रहने की सलाह, जानें क्या कहते हैं आपके कार्ड

Tarot horoscope 24 नवंबर 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कि आज के दिन कर्क, सिंह और वृश्चिक राशि के जातकों को तनाव झेलना पड़ सकता है. कन्या राशि के जातकों को शत्रुओं से सावधान रहने की सलाह दी गई है. मिथुन और धनु राशि के जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा, दोनों के भाग्य की प्रबलता से काम बनेंगे. जानें क्या कहते हैं आपके लकी कार्ड और हर राशि से जुड़े उपाय...

Tarot horoscope 24 नवंबर 2021 Tarot horoscope 24 नवंबर 2021

मेष राशिः page of cups
आज के दिन कोई शुभ संदेश आने से उत्साह बढ़ेगा और मित्रों का सहयोग भी प्राप्त होगा. दांपत्‍य संबंधों में पूर्ण सहयोग और विश्वास प्राप्‍त करेंगे. कारोबार लाभदायक रहेगा. धन प्राप्ति सुगम होगी.
उपाय: गणेश यंत्र की स्थापना करें.

वृष राशिः six of swords
आज पराक्रम में वृद्धि होगी और कई रुके हुए कार्य आसानी से पूरे होते रहेंगे. मित्रों का सहयोग बना रहेगा. कोई चल या अचल संपत्ति का पारिवारिक विवाद निपटाना आवश्यक होगा.
उपाय: दूर्वा और हल्दी गणेश जी को चढ़ाएं.

मिथुन राशिः nine of pentacles
आर्थिक पक्ष भी सुदृढ़ होगा और जीवन में सफलता की प्राप्ति होगी. मनोवांछित फल की प्राप्ति होगी और सभी रुके कार्य पूर्ण होंगे. दिन आपके लिए लाभकारी है और सभी रुके कार्य संपन्न होंगे. कोर्ट व कचहरी में अनुकूलता रहेगी.
उपाय: घी और गुड़ का भोग गणेश जी को लगाएं.

कर्क राशिः ACE of wands
आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा मुश्किल भरा हो सकता है. परिवार की परेशानियों को सुलझाने में आज आपका समय खर्च होगा और संभव है कि आज आपको काफी दौड़भाग करनी पड़ सकती है. आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें.
उपाय: गणेश स्तुति पढ़ें.

सिंह राशिः The moon
आर्थिक और पारिवारिक संकोच के कारण आप किसी प्रकार के दबाव में रहेंगे. परिवर्तन की आकांक्षा भी रहेगी. अधिक उत्साह और तत्परता से कार्य बिगड़ सकता है. आज आपके लिए कहीं से शुभ संदेश भी आएंगे और मित्रों से मुलाकात होगी. भूमि व भवन के खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी.
उपाय: सौंफ का सेवन करें.

कन्या राशिः The emperor
किसी से अनबन के कारण आज आपका मन खिन्‍न हो सकता है. किसी भी मामले में बहस करने से बचें. वाणी पर संयम रखकर बात करें तो फायदे में रहेंगे. व्यापार लाभदायक रहेगा. जल्दबाजी न करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शत्रुता में वृद्धि हो सकती है.
उपाय: गणपति का जलाभिषेक करें.

तुला राशिः Two of cups
आपको हर प्रकार के कार्यों में सिद्धि प्राप्‍त होगी और रोजगार के क्षेत्र में चल रहे आपके प्रयास सफल होंगे. व्यापार और व्यवसाय से संबंधित कई तरह के अनुभव आपको प्राप्‍त होंगे.
उपाय: श्री गणेश को मोदक या लड्डू का भोग लगाएं.

वृश्चिक राशिः five of wands
मानसिक परेशानी के चलते मन में किसी प्रकार की उलझन रहेगी. अधूरे कार्य निपटाने के लिए आज आप प्रयास करेंगे. नौकरी के मामले में आज कहीं से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है.
उपाय: लाल गुड़हल का फूल गणेश जी पर चढ़ाएं और सूखने पर उसे पर्स में रख लें.

धनु राशिः Ten of cups
आज भाग्‍य पूर्ण रूप से आपका साथ दे रहा है और घर में रौनक के साथ त्‍योहार व उत्‍सव का माहौल रहेगा. परिवार में समृद्धि आएगी और सभी लोग एक-दूसरे के साथ वक्‍त बिताएंगे. अच्छे भोजन से स्वास्थ्य में वृद्धि होगी.
उपाय: तुलसी में दीपक जलाएं.

मकर राशिः The Star
मित्रों और बंधुजनों के कारण तनाव मिल सकता है. शुभ समाचार का आना लगातार जारी रहेगा, इसलिए वही कार्य करें, जिसके बनने की उम्मीद हो.
उपाय: गणेश अथर्वशीर्ष का पाठ करें.

कुंभ राशिः The hermit
सहयोगी आपकी बात से प्रभावित होंगे और आपका प्रभाव पूरे ऑफिस में रहेगा. आपसे जुड़े मामले एक के बाद एक सुलझते चले जाएंगे और घर में भी आज सभी लोग एक-दूसरे की मदद करेंगे.
उपाय: हरे वस्त्र धारण करें.

मीन राशिः The Empress
धर्म कर्म के प्रति श्रद्धा जागृत होगी और किसी महान हस्ती के दर्शन के लाभ भी होंगे. उदर और आंख के कष्ट के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा, जिससे कार्यक्षेत्र में अस्थिरता रहेगी. समय के अनुसार चलने से आप उन्नति करेंगे.
उपाय: गणेशजी को पांच दूर्वा अर्पित करने से बुद्धि और ज्ञान बढ़ता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें