scorecardresearch
 

Guru Gochar September 2021: 'शनि' के साथ 'गुरु' कर रहे मकर राशि में प्रवेश, बन रहा 'नीचभंग राजयोग', सावधान रहें चार राशि के लोग

Guru Gochar 14 September 2021: देवगुरु बृहस्पति 14 सितंबर 2021 मंगलवार को मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं. गुरु के राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा. अभी शनि का भी अपनी स्वराशि मकर में गोचर हुआ है, ऐसे में गुरु का मकर राशि में आने से दोनों वक्री अवस्था में हैं.

गुरु ने बदली चाल, इन राशियों पर असर गुरु ने बदली चाल, इन राशियों पर असर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेष, मिथुन, सिंह और वृश्चिक राशि के लिए कष्टकारी
  • कन्या, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए सामान्य

Guru Gochar September 2021: देवगुरु बृहस्पति 14 सितंबर 2021 मंगलवार को मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं. गुरु के राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा. अभी शनि का भी अपनी स्वराशि मकर में गोचर हुआ है, ऐसे में गुरु का मकर राशि में आने से दोनों वक्री अवस्था में हैं. गुरु मकर राशि में 'नीचभंग राजयोग' बनाने जा रहे हैं. वक्री ग्रहों की इस अवस्था से चार राशियों के जातकों को विशेष लाभ मिलेगा, जबकि अन्य राशि के जातकों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है. 

चार राशियों के लिए शुभ 
देवगुरु बृहस्पति 14 सितंबर 2021 मंगलवार को सुबह 11 बजकर 43 मिनट पर मकर राशि में प्रवेश करेंगे. इस परिवर्तन से वृषभ, कर्क, तुला और मकर राशि के जातकों के लिए लाभ के योग बन रहे हैं. इन राशि के जातकों के लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. करियर और कारोबार में लाभ होगा. प्रियजनों का साथ मिलेगा. 

इन राशि के जातक रहें सावधान 
मकर राशि में एक साथ शनि और गुरु की युति मेष, मिथुन, सिंह और वृश्चिक राशि के लिए कष्टकारी साबित हो सकती है. इन राशि के जातकों को आर्थिक नुकसान हो सकता है. किसी भी प्रकार के विवाद से बचने की आवश्यकता है. वाहन चलाते समय सावधान रहें. 

मिल सकता है शुभ समाचार 
इसके साथ ही कन्या, धनु, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए इस परिवर्तन का प्रभाव सामान्य रहेगा. हालांकि इन राशि के जातकों को नौकरी और व्यापार में शुभ समाचार मिल सकता है. सेहत को लेकर सावधान रहें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें