scorecardresearch
 

आज 14 मई 2022 का कर्क राशिफल: शनिवार के दिन आज जल्दबाजी में ये चीज करने से बचें, हनुमानजी के दर्शन सफल होंगे कार्य

Kark Rashifal 14 May 2022: कर्क राशि के जातकों का संपर्क संचार बना रहेगा. व्यक्तिगत प्रदर्शन संवार पर रहेगा. निजी मामलों में फोकस बढ़ाएंगे. भावनाओं पर अंकुश बनाए रखें. जल्दबाजी में प्रतिक्रिया देने से बचें.

X
जानें कैसा रहेगा कर्क राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा कर्क राशि वालों का आज का दिन

कर्क- करियर कारोबार में प्रभावी बने रहेंगे. पेशेवर मामलों में शुभता रहेगी. संपर्क संचार बना रहेगा. व्यक्तिगत प्रदर्शन संवार पर रहेगा. निजी मामलों में फोकस बढ़ाएंगे. भावनाओं पर अंकुश बनाए रखें. जल्दबाजी में प्रतिक्रिया देने से बचें. सुख सुविधा संसाधनों पर जोर रहेगा. परिवार के लोगों से करीबी बढ़ेगी. भवन वाहन में रुचि लेंगे. प्रबंधन के कार्यों पर फोकस रखें. अनुशासन से कार्य करेंगे.

धन लाभ -
जिम्मेदारों से जुड़ाव बढ़ाएंगे. व्यापार में स्पष्टता रखेंगे. पेशेवर चर्चा में प्रभावी रहेंगे. निजी विषयों को कारोबार से अलग रखें. आर्थिक मामलों में धैर्य बढ़ाएं. वाणिज्यिक समझ बढ़ेगी. सक्रिय रहेंगे. सफलता प्रतिशत अच्छा रहेगा. इच्छित जगह बनाएंगे. नियम रखें.

प्रेम मैत्री-
घर आए का आदर सत्कार करेंगे. साज संवार बढ़ाएं. अपनों की सुनें. संबंधों पर फोकस रहेगा. प्रेम और विश्वास को बल मिलेगा. सलाह का सम्मान रखें. बड़प्पन से काम लें.

स्वास्थ्य मनोबल-
भावुकता से बचें. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. निजी विषयों में उत्साह रखेंगे. खानपान संवरेगा. आत्मनियंत्रण पर जोर दें. नियमित जांच बनाए रखें.

शुभ अंक : 1 और 2

शुभ रंग : गेहुंआ

आज का उपाय : हनुमानजी के दर्शन करें. भक्तिभाव रखें. शनिदेव की प्रिय वस्तुओं का दान करें. नवग्रह पूजा करें. मितभाषी रहें.

ये भी पढ़ें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें