scorecardresearch
 
राशिफल

Horoscope 2021: इन 3 राशि वालों को नए साल में बरतने होंगे एहतियात

2021 में सावधान रहें ये राशि वाले
  • 1/7

नया साल शुरू होने में अब बस कुछ दिन बाकी हैं. ये साल कई राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है वहीं कुछ राशियों के लिए साल 2021 चुनौतीपूर्ण हो सकता है. अगले साल 3 राशियों के लिए शनि मुश्किलें लेकर आ रहा है. आइए जानते हैं ये 3 राशियां कौन सी हैं, जिन्हें 2021 में सावधान रहने की जरूरत है.

मेष
  • 2/7

मेष- जब बृहस्पति मकर राशि में प्रवेश करता है, तो यह मेष राशि के लिए मुश्किलें लेकर आता है. साल 2021 आपके लिए संघर्षों से भरा हुआ रहेगा. इस साल आपको शायद किस्मत का बहुत साथ ना मिले लेकिन कोशिश करने पर आप भी सफलता हासिल कर सकेंगे.
 

मेष
  • 3/7

मेष- साल 2021 में इन असफलताओं से बचने का एक ही रास्ता है कि आप सुरक्षित योजना बना कर चलें. इस साल ना तो कोई बड़ा बदलाव करें और ना ही कोई बड़ा निर्णय लें. ये साल आपके लिए कल्पनाओं से परे होगा, इसलिए इस साल कुछ भी नया ना शुरू करें.

कर्क
  • 4/7

कर्क- नए साल में आपके बहुत सारे शत्रु बनने वाले हैं, खासतौर से कारोबार के मामले में आप कई लोगों से दुश्मनी पाल लेंगे. स्वभाव से आप बहुत कुशल हैं और रास्ते में आने वाली हर चुनौतियों का मुकाबला आसानी से कर लेते हैं लेकिन नए साल में आपको कई कार्यों में असफलता मिल सकती है. आपके दुश्मनों को इस बात का एहसास हो जाएगा और वो इस बात का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे. 
 

कर्क
  • 5/7

कर्क- इस साल आपको अपनी सीमाएं पता चलेंगी. आने वाले समय में आपको एहसास होगा कि आपके अंदर कितनी सहनशक्ति है. अच्छा होगा कि आप अगले साल किसी पर भी आसानी से भरोसा ना करें क्योंकि लोग आपके भरोसे का दुरुपयोग करेंगे. उन लोगों पर ही भरोसा करें जिन्हें आप अपने बिल्कुल करीब समझते हैं.
 

तुला
  • 6/7

तुला- साल 2021 प्यार के मामले में आपके लिए अनलकी रहेगा. इस साल आपको प्यार के मामले में असफलता मिलने की संभावना है. इस साल आप प्यार और भावनाओं के भंवर में खुद को फंसा हुआ पाएंगे. इस समय आप खुद को अच्छी तरह परख सकेंगे. आपको एहसास होगा कि आप कितने मजबूत हैं.
 

तुला
  • 7/7

तुला- इस साल के दूसरे भाग में आपको खासतौर से सावधान रहने की जरूरत है. इस दौरान आपको धैर्य से काम लेने की जरूरत है. किसी भी तरह के दबाव में आने से बचें और सही समय पर सही कदम उठाएं.