scorecardresearch
 
राशिफल

Weekly Rashifal: 3 राशियों के लिए बेहद शुभ नया सप्ताह, जानें कितने लकी रहेंगे आप

3 राशियों के लिए बेहद शुभ नया सप्ताह
  • 1/13

नया सप्ताह (03 मई से 09 मई) कई राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. ज्योतिषाचार्य डॉ. अरुणेश कुमार शर्मा के मुताबिक, मिथुन, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं सभी राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा.

मेष
  • 2/13

मेष- भाग्य की प्रबलता बढ़ाता आया सप्ताह श्रेष्ठ फलकारक है. साहस संपर्क समन्वय बढ़ेगा. आस्था विश्वास से चहुंओर शुभता बढ़ेगी. संबंधों के बल पर जगह बनाने में सफल होंगे. अवसरों को भुनाने पर जोर रहेगा. महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है. तेजी से कार्य करें. मित्र साथ रहेंगे. साख और प्रभाव बढ़ेगा.

वृषभ
  • 3/13

वृष- रिश्तों को बल देता आया सप्ताह उत्तरोत्तर शुभकारक है. सहजता से कार्यों को आगे बढ़ाते रहेंगे. आरंभ में अति उत्साह में न आएं. धर्म मनोरंजन में रुचि रहेगी. सलाहकारों की बात को अनदेखा न करें. स्मार्ट वर्किंग पर जोर देंगे. निवेश बढ़ा हुआ रह सकता है. कार्य करने की अपेक्षा कराने पर जोर रहेगा. कामकाज में अनुकूलता रहेगी. सभी का सहयोग पाएंगे.

मिथुन
  • 4/13

मिथुन- स्वास्थ्य के प्रति सतर्कता की सलाह संग आया सप्ताह आर्थिक अवसरों को बनाए रखने वाला है. बड़े प्रयासों को गति देने का प्रयास करें. महत्वपूर्ण मामलों में सहज गति बनाए रखें. साझा मामले पक्ष में रहेंगे. पूर्वाग्रह में न आएं. उत्तरार्ध में सक्रियता दिखाएं. आस्था और मनोबल बढ़ा हुआ रहेगा. करियर कारोबार के अवसर बनेंगे. व्यापार व्यवसाय पर फोकस रखें.

कर्क
  • 5/13

कर्क- मिश्रित फलकारक सप्ताह है. कामकाज में स्पष्टता रखें. विपक्षियों के प्रति कठोरता रहेगी. पेशेवरता का लाभ मिलेगा. दिखावे से बचें. धन संपत्ति से जुड़े मामलों में गति आएगी. ठगों और सफेदपोश लोगों से सतर्कता रखें. लक्ष्य बनाकर कार्य करें. पूर्वार्ध अपेक्षाकृत अधिक सकारात्मक रहेगा. उत्तरार्ध में धैर्य धरें.

सिंह
  • 6/13

सिंह- साझा प्रयासों में नव संभावनाओं संग आया सप्ताह चतुराई से बात बनाने वाला है. पेशेवरता में वृद्धि होगी. साहस पराक्रम से परिणाम सधेंगे. बौद्धिक प्रयास फलेंगे. आर्थिक मामलों में सफलता पाएंगे. पूर्वार्ध में मेहनत से आगे बढ़ेंगे. मित्रों का सहयोग बना रहेगा. प्रतिस्पर्धा में आगे रहेंगे. उत्तरार्ध में रुटीन रखें.

कन्या
  • 7/13

कन्या- लंबित मामलों को शीघ्रता से पूरा करने की कर लेने के संकेत संग आया सप्ताह मिश्रित फलकारक है. मित्रों का सहयोग समर्थन पाएंगे. सहकारिता से सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य के मामलों की अनदेखी न करें. प्रबंधन प्रशासन का सहयोग बना रहेगा. करियर कारोबार में धैर्य रखें. पूर्वार्ध अपेक्षाकृत अधिक शुभ.

तुला
  • 8/13

तुला- पारिवारिक मामलों में रुचि बढ़ाता आया सप्ताह बौद्धिकता को बल देने वाला है. संतान से जुड़े मामले संवरेंगे. आर्थिक मोर्चे पर बेहतर बने रहेंगे. व्यापार व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए अनुकूलता बढ़ेगी. लाभ पर ध्यान दें. प्रतिस्पर्धा में आगे रहेंगे. आस्था और आत्मविश्वास बढ़ेगा. नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी.

वृश्चिक
  • 9/13

वृश्चिक- सूचना सामंजस्य और सामाजिकता बढ़ाता आया सप्ताह सफलता का सूचक है. आर्थिक लाभ के अवसर बढ़ेंगे. मित्रों के सहयोग से उत्साहित रहेंगे. भौतिक संसाधनों के मामलों में रुचि रहेगी. प्रबंधन प्रशासन से लाभ की स्थिति रहेगी. दीर्घकालीन योजनाओं को गति दे सकते हैं. वाहन भवन संबंधी गतिविधियां बढ़ेंगी.

धनु
  • 10/13

धनु- संग्रह संरक्षण और सद्भावना बढ़ाता आया सप्ताह श्रेष्ठ फलकारक है. परिजनों का सहयोग उत्साहित रखेगा. भाग्य की कृपा से चहुंओर सफलता पाएंगे. पूर्वार्ध में निसंकोच आगे बढ़ें. उत्तरार्ध में बडप्पन दिखाएं. नए अनुबंध हो सकते हैं. जॉब से जुड़े लोगों को जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. आस्था और विश्वास बढ़ेंगे.

मकर
  • 11/13

मकर- लंबित मामलों में गति बढ़ाने के संकेत संग आया सप्ताह श्रेष्ठ फलकारक है. करियर कारोबार पर अधिकाधिक फोकस रखें. पारिवारिक मामलों में अहस्तक्षेप की नीति अपनाएं. सूचना तंत्र को मजबूत होगा. पेशेवरता का लाभ मिलेगा. जिम्मेदारियों को समय से निभाने का प्रयास करेंगे. सेविंग्स पर जोर देंगे.

कुंभ
  • 12/13

कुंभ- निवेश बढ़ाता आया सप्ताह उत्तरोत्तर शुभता का संकेतक है. मध्य में परिस्थितियां अधिक सकारात्मक रहेंगी. जिम्मेदारी के भाव को समझेंगे. आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को स्वयं कर लेने पर जोर देंगे. साझीदारों को साथ लेकर चलें. मित्र वर्ग प्रसन्न रहेगा. प्रतिस्पर्धा में बेहतर रहेंगे. सक्रियता बनाए रखें. आवश्यक कार्यों में रुचि दिखाएं. लाभ बढ़ेगा.

मीन
  • 13/13

मीन- लाभ और व्यापार बढ़ाता आया सप्ताह संग्रह संरक्षण पर जोर देने वाला है. भाग्य की प्रबलता से चहुंओर सफलता के संकेत बने रहेंगे. मध्य में शुभकार्यों से जुड़ेंगे. अपनों की बात को ध्यान से सुनें. ठगों से बचें. खर्च निवेश पर अंकुश रखें. नए अवसर सृजित हो सकते हैं. व्यापार व्यवसाय के लिए दूर जाना पड़ सकता है. श्रम साधना बढ़ेगी. स्वास्थ्य पर ध्यान देंगे.