scorecardresearch
 

Budh Vakri 2022: बुध की चाल पलटी, इन 3 राशियों की बढ़ने वाली है मुश्किल

बुध की वक्री चाल आज शाम करीब सवा पांच बजे शुरू होगी. इसके बाद अगले 24 दिन तक बुध वक्री अवस्था में रहेंगे. ज्योतिषियों का कहना है कि बुध की वक्री चाल तीन राशियों के लिए घातक साबित हो सकती है. इन राशि के जातकों को अगले 24 दिन फूंक-फूंककर कदम रखने की सलाह दी गई है.

X
Budh Vakri 2022: थोड़ी देर में होने वाली है बुध की उल्टी चाल, इन 3 राशियों की बढ़ने वाली है मुश्किल (Photo: Getty Images) Budh Vakri 2022: थोड़ी देर में होने वाली है बुध की उल्टी चाल, इन 3 राशियों की बढ़ने वाली है मुश्किल (Photo: Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुध की वक्री चाल होने वाली है शुरू
  • इन 3 राशियों पर बुरा असर

बुद्धि, व्यापार और अर्थव्यवस्था के प्रदाता बुध मंगलवार, 10 मई यानी आज वृषभ राशि में वक्री होने वाले हैं. बुध की वक्री चाल आज शाम करीब सवा पांच बजे शुरू होगी. इसके बाद अगले 24 दिन तक बुध वक्री अवस्था में रहेंगे. ज्योतिषियों का कहना है कि बुध की वक्री चाल तीन राशियों के लिए घातक साबित हो सकती है. इन राशि के जातकों को अगले 24 दिन फूंक-फूंककर कदम रखने की सलाह दी गई है.

मिथुन- बुध ग्रह आपके बारहवें भाव में वक्री होने वाले हैं. बुध की उल्टी चाल आपके खर्चे बढ़ाएगी. रुपए-पैसों की तंगी हो सकती है. बजट बिगड़ सकता है. महीने के मध्य में पैसों की परेशानी हो सकती है. उधार के लेन-देन से मुश्किल बढ़ेगी. व्यापारी वर्ग के लोगों को भी बड़ा नुकसान हो सकता है. इस राशि के जातकों को बहुत संभलकर रहना होगा.

कन्या- बुध की उल्टी चाल कन्या राशि वालों के लिए भी मुश्किल खड़ी कर सकती है. बुध आपकी राशि के नौवें भाव में वक्री होंगे. इस दौरान आपको बिना मेहनत के सफलता मिलना मुश्किल है. भाग्य के सहारे बैठने वाले नुकसान उठाएंगे. प्रतियोगी परीक्षा या सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों को पहले से ज्यादा प्रयास करना होगा.

धनु- बुध की उल्टी चाल धनु राशि के जातकों के लिए भी नुकसानदायक हो सकती है. बुध आपकी राशि के छठे भाव में वक्री होंगे. इसे शत्रु और रोगों का भाव माना जाता है. इस दौरान कोई पुराना रोग उभर सकता है. आपके शत्रुओं की रणनीतियां कामयाब हो सकती हैं. घर में कलह से तनाव बढ़ेगा. आर्थिक मोर्चे पर भी नुकसान झेलना पड़ सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें