scorecardresearch
 

अवैध संबंध का आरोप, युवक को बहाने से बुलाकर नंगा कर डंडे से पीटा, नाखून उखाड़ा

हनुमानगढ़ जिले से युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. युवक एक शादीशुदा महिला के साथ 6 माह से संपर्क में था. जब इसका पता महिला के परिजनों को लगा, तो उन्होंने युवक को बहाने से फोन कर बुलाया. युवक के गांव पहुंचते ही उसे 6-7 लोगों ने बंधक बना लिया और एक कमरे मेें नंगा करके बेहरमी से पीटा.

X
पीड़ित युवक ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
पीड़ित युवक ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक वीडियो सामने आया है. इसमें कुछ लोग एक युवक को कमरे में नंगा कर डंडे से पीट रहे हैं. युवक की इतनी बेरहमी से पिटाई हो रही है कि देखने वालों की रूह कांप जाए. घटना 29 सितंबर देर रात की बताई जा रही है.

हालांकि, इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. पीड़ित 23 साल का सुभाष का पास के गांव बडबिराना का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक, वह एक शादीशुदा महिला के साथ 6 माह से संपर्क में था. जब इसका पता महिला के परिजनों को लगा, तो उन्होंने युवक को बहाने से फोन कर बुलाया और कहा कि एक बार बात करनी है.

युवक जैसे ही महिला के गांव पहुंचा उसे 6-7 लोगों ने बंधक बना लिया और एक कमरे ले आए. यहां उसे पहले नंगा किया और फिर बेहरमी से डंडे से पीटा गया. युवक के कमर से लेकर पैरों के तलुओं तक जामकर डंडे बरसाए गए. इसके साथ ही एक उंगली का नाखून भी उखाड़ दिया. देखें वीडियो...  

पहले कई बार समझा चुके थे महिला के ससुराल वाले 

बताया जा रहा है कि युवक को महिला के ससुराल वाले कई बार समझा चुके थे कि वह दोबारा ऐसी हरकत न करे. मगर, युवक मान ही नहीं रहा था. फिर उन्होंने उसे सबक सिखाने के लिए बहाने बुलाया और इसके बाद बंधक बना लिया. पहले कमरे में बंद करके बेहरमी से पीटा. 

इसके बाद वहां से युवक को बोलेरो में डालकर खेत में ले गए. वहां भी जमकर तब तक पीटते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. मारपीट में युवक के शरीर पर कई जगह गंभीर चोट आई हैं. बताया जा रहा है कि परिवार वाले युवक को इलाज के लिए जयपुर ले गए हैं. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

गोगामेड़ी थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया, "रविवार को 7 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है. रिपोर्ट में बताया कि किशन थोरी (32), रविन्द्र मोठसरा (30), रमेश थोरी (31), सुभाष (34), सतपाल (35), सोनू नायक (30) और लाला (33) उसे बंधक बनाकर एक कमरे में ले गए. वहां निर्वस्त्र कर पाइप और लात-घूंसों से पीटा और अधमरा कर छोड़ दिया."   

(रिपोर्ट- गुलाम नबी)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें