scorecardresearch
 

MP: मां के नाइट ड्यूटी पर जाते ही बेटी से दुष्कर्म, सौतेले पिता की हैवानियत

MP News: बच्ची की आपबीती सुनने के बाद मां उसे पुलिस स्टेशन लेकर पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने भी बिना देर किए मामला दर्ज आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

X
(प्रतीकात्मक तस्वीर) (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सौतेले पिता ने की हैवानियत
  • 10 साल की बेटी के साथ रेप

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक 10 साल की छात्रा के साथ उसके सौतेले पिता ने हैवानियत दिखाई है. रात को मां के ड्यूटी पर जाते ही पिता ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मासूम ने विरोध किया तो उसे मारा-पीटा. सुबह मां के हॉस्पिटल से लौटते ही मासूम ने आपबीती सुनाई. बच्ची को लेकर उसकी मां विश्वविद्यालय थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बिना देर किए मामला दर्ज आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.  

विश्वविद्यालय थाना इलाका स्थित कर्मचारी आवास कॉलोनी की यह घटना है. मासूम पास ही के स्कूल में कक्षा 5वीं की छात्रा है. उसकी मां नर्स है और एक शासकीय अस्पताल में पदस्थ है. छात्रा की मां ने पति से अलग होने के बाद कुछ समय पहले ही एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से दूसरी शादी की थी. फाइनेंस कर्मचारी उनके साथ रहता था.

गुरुवार रात को छात्रा की मां ड्यूटी पर गई थी और वह घर पर अकेली थी. इसी दौरान सौतेला पिता रात को नशे में घर पर आया और देर रात उसने धमकाकर छात्रा का दुष्कर्म किया. घटना के समय छात्रा ने विरोध भी जताया, लेकिन आरोपी पिता ने उससे मारपीट की. साथ ही धमकाया कि यदि इस बात का जिक्र किसी से किया तो उसकी हत्या कर देगा.

घटना का पता सुबह उस समय चला जब छात्रा की मां नाइट ड्यूटी से वापस घर आई. पीड़िता ने अपने साथ रात को घटी वारदात की शिकायत की. मामले का पता चलते ही पीड़ित छात्रा को उसकी मां लेकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. 

एडिशनल एसपी मृगाखी डेका ने बताया कि मामला सामने आने पर उसकी गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने सबसे पहले मासूम को मेडिकल के लिए भेजा. साथ ही एक टीम आरोपी को हिरासत में लेने के लिए भेजी. पुलिस ने इस मामले में रेप का मामला दर्ज कर लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें