scorecardresearch
 

नीरज चोपड़ा का 'मस्ती टाइम' शुरू, निकले मालदीव्स की ट्रिप पर, पोस्ट पर आए फैंस के मजेदार कमेंट्स

एथलेटिक्स में भारत को पहला गोल्ड मेडल जिताने के बाद नीरज का शेड्यूल और भी ज्यादा बिजी हो गया है. टीवी कमर्शियल से लेकर टीवी शो, सम्मान समारोह और इंटरव्यूज अब 23 वर्षीय एथलीट की जिंदगी का प्रमुख हिस्सा बन चुके हैं.

Photo Credit: Neeraj Chopra Officials Photo Credit: Neeraj Chopra Officials
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीवी शो, इंटरव्यू अब 23 वर्षीय एथलीट की जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं
  • बिजी रूटीन से हटकर अब नीरज एक ब्रेक लेने जा रहे हैं

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद जेवलिन स्टार नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है. एथलेटिक्स में भारत को पहला गोल्ड मेडल जिताने के बाद नीरज का शेड्यूल और भी ज्यादा बिजी हो गया है. टीवी कमर्शियल से लेकर टीवी शो, सम्मान समारोह और इंटरव्यूज अब 23 वर्षीय एथलीट की जिंदगी का प्रमुख हिस्सा बन चुके हैं.

नीरज चोपड़ा अब खुद को थोड़ा आराम देने के मूड में आ गए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो बताती है कि अपने बिजी रूटीन से हटकर अब वो एक ब्रेक लेने जा रहे हैं. ये पोस्ट डालकर नीरज ने अपने फैंस को अपने हॉलिडे को लेकर अपडेट दिया है.

ट्विटर पर डाले गए एक पोस्ट में नीरज ने लिखा, 'अलार्म ऑफ, वेकेशन मोड ऑन'. इस पोस्ट में नीले रंग के पाने से घिरे एक खूबसूरत आईलैंड की तस्वीर भी नजर आ रही है. पोस्ट में लगे हैशटैग से पता चलता है कि नीरज घूमने के लिए मालदीव जा रहे हैं. बीते कुछ समय से मालदीव्स अपर-मिडिल क्लास भारतीयों के लिए एक पॉपुलर वेकेशन स्पॉट बनकर सामने आया है.

क्रिकेटर्स से लेकर बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां तक मालदीव की तरफ रुख कर रही हैं. कैरेबियन टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ जैसे फिल्मी सितारे भी यहां नजर आ चुके हैं. वहीं नीरज चोपड़ा के पोस्ट डालते ही फैंस ने मजेदार कमेंट करना भी शुरू कर दिया है.

एक फैन ने अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए लिखा, 'नीरज प्लीज अपने साथ मुझे भी ले चलो'. एक फैन ने बॉलीवुड के सितारों पर तंज कसते हुए लिखा, 'भाई उधर कहीं पानी में बॉलीवुड वाले डुबकी लगाते दिख जाएं तो उनको इंडिया भेज देना.'

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में नीरज को बॉलीवुड वालों से दूर रहने की सलाह दे डाली. एक यूजर ने लिखा नीरज मालदीव के एक आईलैंड से दूसरे आईलैंड पर भाला फेंककर देश का झंडा गाड़ दो. एक यूजर ने फिल्मी स्टाइल में कमेंट करते हुए लिखा, 'जा नीरज जा, जी ले अपनी जिंदगी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें