scorecardresearch
 

जिस शख्स से एक बार मिल महिला ने तोड़ दी 14 साल की शादी, उसने किया ये हाल!

सोशल मीडिया पर हाल ही मेें एक महिला ने अपनी स्टोरी शेयर की है. जिसमें उसने कैसे उसकी मुलाकात 14 साल बाद अपने सोलमेट से हुआ और उस अनजान व्यक्ति के लिए कैसे उसने अपने पति को छोड़ दिया. सोशल मीडिया पर लोग महिला की इस स्टोरी पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

X
(Image credit: Pixabay) (Image credit: Pixabay)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला ने तोड़ा 14 साल पुराना रिश्ता
  • 14 साल बाद महिला को मिला अपना सोलमेट

सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स और सीक्रेट शेयर करने का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है. ऐसे में एक महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर की है जिसे पढ़कर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, महिला ने अपनी 14 साल की शादी को सिर्फ इसलिए तोड़ दिया क्योंकि उसे एक अनजान से मिलकर लगा कि उसे अपना सोलमेट मिल गया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला- 

अमांडा ट्रेनफील्ड ने जेसन नाम के एक व्यक्ति के साथ एक रात बिताई जिसमें दोनों ने एक साथ खाना खाया, वाइन पी और बहुत सारी बातें कीं. इसके एक महीने के बाद अमांडा ने अपने पति को छोड़ दिया. पति को छोड़ने से पहले अमांडा की जेसन से कोई भी बात नहीं हुई थी.

'द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' के साथ अपनी स्टोरी शेयर करते हुए अमांडा ने बताया कि वह तीन दिन की एक कॉन्फ्रेंस के लिए अपने पति के साथ ऑस्ट्रेलिया गई थी. इसी बीच वह दोनों एक डिनर पर गए और वहीं जेसन पर उसकी नजर टिक गई. अमांडा ने बताया कि जेसन को देखकर उसे एकदम से ऐसा लगा जैसे कि उससे उसकी पुरानी जान-पहचान है. 

अमांडा ने बताया कि उन दोनों ने साथ में वाइन शेयर की और जेसन ने जो डैजर्ट मंगाया था, उसने वो भी टेस्ट किया. अमांडा ने कहा कि उन दोनों ने वाइन पीते हुए पूरी रात बातें की. उस रात को याद करते हुए कहा कि अमांडा ने बताया कि उन दोनों की यह मुलाकात लस्ट और फिजिकल अट्रैक्शन से कहीं ज्यादा ऊपर थी. 

अमांडा ने कहा कि मुलाकात खत्म होने पर हम दोनों एक-दूसरे के गले मिले और इस दौरान मैंने जेसन के कान में धीरे से कहा कि यह अभी खत्म नहीं हुआ है, मैं चाहती हूं कि हम आगे भी मिलें. इसके बाद जेसन ने मेरी कमर पर हाथ रखकर मुझे अपनी ओर खींचा और कहा, मैं बस यही सुनना चाहता था.

अमांडा ने कहा, मैंने पहले कभी ऐसा महसूस नहीं किया. अब मैं बिना किसी सवाल, हिचकिचाहट और संदेह के ये जान गई कि उस शाम एक-दूसरे के साथ हमने जिस एनर्जी को महसूस किया था, वह हमारी आत्माओं को जोड़ने वाली थी. 

अमांडा ने बताया कि जेसन से मिलने के कुछ दिनों बाद तक भी वह अपनी जॉब, घर के काम और बच्चों पर फोकस नहीं कर पा रही थी. इसके चार हफ्ते बाद  एक डिनर के दौरान अमांडा ने अपनी शादी तोड़ने का फैसला लिया. हैरान करने वाली बात यह थी कि उस मुलाकात के बाद उसकी जेसन से कोई बात नहीं हुई थी. जेसन ने आखिरकार अमांडा को रिजेक्ट कर दिया.

अमांडा की यह स्टोरी पढ़ने के बाद सोशल माीडिया पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग ऐसे हैं जो जेसन के बारे में और जानना चाहते हैं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि एक ऐसा आदमी के लिए अपने पति को छोड़ना जिसने उसे स्वीकार भी नहीं है, एक बेवकूफी भरा कदम है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें