scorecardresearch
 

बेस्ट फ्रेंड से सहानुभूति दिखाना महिला को पड़ा भारी, पति के साथ की ऐसी हरकत कि टूटी दोस्ती

एक अच्छा दोस्त और प्यार करन वाला पार्टनर इंसा को काफी मुश्किलों से मिलता है. लेकिन हाल ही में एक मामला ऐसा आया है जहां एक महिला की बेस्ट फ्रेंड ने कुछ ऐसा किया जिससे अब महिला को अपनी बेस्ट फ्रेंड पर काफी गुस्सा आ रहा है.

X
PHOTO CREDIT: GETTY IMAGES PHOTO CREDIT: GETTY IMAGES
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शराब के नशे में बेस्ट फ्रेंड ने कर दी ऐसी हरकत
  • बेस्ट फ्रेंड को पार्टी ले जाना महिला को पड़ा भारी

किसी भी इंसान के लिए दोस्ती काफी मायने रखती है. दोस्त ही वह इंसान होता है जिससे आप अपने मन की सभी बातें कह सकते हैं. दोस्त आपकी किसी भी बात पर आपको जज नहीं करता है. लेकिन क्या हो अगर आपका कोई बेस्ट फ्रेंड आपके प्यार पर नजर डालने लगे तो. एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. महिला की बेस्ट फ्रेंड ने कुछ ऐसा किया जिससे वह काफी हैरान और परेशान है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. आखिर क्यों महिला की बेस्ट फ्रेंड ने ये हरकत की. 

ये है पूरा मामला

महिला ने बताया कि मेरी और ब्रेस्ट फ्रेंड की उम्र 31 साल है और हम यूनिवर्सिटी के टाइम से ही साथ हैं. अब हम एक ही फर्म में भी साथ काम करते हैं. महिला ने बताया पिछला महीना मेरी बेस्ट फ्रेंड के लिए काफी मुश्किल भरा था. 

महिला ने बताया पिछले महीने ही मेरी बेस्ट फ्रेंड को पता चला कि उसका पति उसे किसी और महिला के लिए धोखा दे रहा है और अब वह मेरी बेस्ट फ्रेंड से तलाक चाहता है. इस बात से मेरी बेस्ट फ्रेंड काफी ज्यादा परेशान थी और उसकी परेशानी को कम करने के लिए मैंने उसे ऑफिस पार्टी के लिए आमंत्रित किया. मैंने सोचा कि ऐसा करने से शायद उसका मूड ठीक हो जाएगा. 

पार्टी के दौरान वह मेरे पति के साथ डांस कर रही थी और काफी खुश नजर आ रही थी. लेकिन थोड़ी देर बाद मैंने देखा कि वह मेरे पति को किस करने लगी. मेरे पति ने उसे धक्का देकर दूर कर दिया. लेकिन अब मेरे दिमाग से वो सीन हट ही नहीं रहा है. अपनी इस हरकत पर मेरी बेस्ट फ्रेंड ने मुझसे माफी भी मांगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं उसे कभी माफ कर पाऊंगी. महिला ने कहा, मैं अपनी 13 साल की दोस्ती को खत्म नहीं करना चाहती, लेकिन बेस्ट फ्रेंड की इस हरकत से मुझे काफी गुस्सा आ रहा था. 

क्या कहते हैं एक्सपर्ट

एक्सपर्ट का कहना है कि बहुत ही कम लोग होते हैं जिनकी दोस्ती इतने साल पुरानी होती है. हालांकि, यह बात बिल्कुल सही है कि आपकी बेस्ट फ्रेंड को आपके पति को किस नहीं करना चाहिए था. लेकिन आपकी बेस्ट फ्रेंड ने काफी शराब पी हुई थी और इसके लिए अपनी 13 साल की दोस्ती को खत्म करना सही नहीं होगा. एक्सपर्ट का कहना है कि आपकी बेस्ट फ्रेंड काफी ज्यादा मुश्किल दौर से गुजर रही है. वह अपनी इस हरकत के लिए आपसे माफी मांग चुकी है तो क्यों ना आप भी उसे माफ करके आगे बढ़ें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें