scorecardresearch
 

ये 5 बातें बताती हैं कि आप अपनी फेवरेट हैं...

घर की पार्टी हो या फिर ऑफिस का इवेंट आप हर तरह के कार्यक्रम को खूब एंजॉय करती हैं. आप हर समय खुश और मस्त रहने वाले लोगों में से एक है तो आप इन बातों से खुद को जुड़ा महसूस कर सकती हैं...

X
इस टॉपिक पर कई फिल्में भी बन चुकी हैं. इस टॉपिक पर कई फिल्में भी बन चुकी हैं.

फिल्म 'जब वी मेट' की करीना कपूर का अवतार हर उस लड़की को रिप्रेजेंट करता है जो खुद की फेवरेट है. हर पल हंसी-मजाक के मूड में रहना आपके स्वभाव का हिस्सा है. प्राब्लम कैसी भी हो आपको उससे निकलना आता है वो भी किसी की मदद लिए बिना तो आप सच में खुद के लिए बहुत स्पेशल हैं. ऐसी ही और भी कई बातें हैं जो खुद से प्यार करने वाली हर लड़की अपने आप से रिलेट करती है.

आइए जानें, ऐसी ही पांच बातें जो ये 5 बातें बताती हैं कि आप अपनी फेवरेट है....

1. आप बहुत ही खुशमिजाज हैं
जो लड़कियां बहुत चंचल और हंसी-मजाक करने वाली होती हैं वह परेशानियों से घबराती नहीं हैं. उन्हें पता होता है कि छोटा हो या बड़ा काम वह जरूर उसे कर लेंगी.

2. बच्चे हों या बूढ़े सब आपके फैन हैं
आपकी अदाओं और सादगी के सब दीवाने हैं क्योंकि बच्चे हों या बड़े सब आपको पसंद करते हैं. यहां तक कि गॉशिप करने वाली आंटियां भी अपनी बेटियों को आपकी तरह बनने की सलाह देती हैं.

3. उदास माहौल में भी आप खुशी ला देती हैं
आपको ज्यादातर तक दुखी रहना अच्छा नहीं लगता और न ही आप किसी को परेशान देख सकती हैं. इसलिए आप हर मुमकिन कोशिश करके प्राब्लम्स को सॉल्व कर लेती हैं और सबके चेहरे की मुस्कान वापस ले आती हैं.

4. अपनी बात कहने से आप हिचकिचाती नहीं हैं
आपको कोई भी बात कहने और बोलने में कोई हिचक नहीं होती है क्योंकि आपको खुद पर पूरा विश्वास है. आपकी यही क्वालिटी लोगों को आपके करीब ले आती है.

5. दोस्त बनाने के मामले में आप बहुत चूजी हैं
आपको तो हर कोई अपना दोस्त बनाना चाहता है लेकिन आप हर किसी को अपनी इस लिस्ट का हिस्सा नहीं बनाती. आपको ऐसा लगता है कि दोस्त भले ही कम हों लेकिन अच्छे हों और बस यही वजह है कि आपके पास कम लेकिन जिंदगी भर साथ निभाने वाले दोस्त होते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें