scorecardresearch
 

एक ऐसी सैंडिल जिसे तीन तरह से पहन सकते हैं

लगभग हर औरत को हाई हील्स पहनना पसंद होता है लेकिन एक ओर जहां इन्हें पहनने से पर्सनैलिटी निखर जाती है वहीं दूसरी ओर बहुत देर तक इन्हें पहने रखे होने से पैरों में दर्द भी होने लगता है.

A-footwear-revolution A-footwear-revolution

लगभग हर औरत को हाई हील्स पहनना पसंद होता है लेकिन एक ओर जहां इन्हें पहनने से पर्सनैलिटी निखर जाती है वहीं दूसरी ओर बहुत देर तक इन्हें पहने रखें तो पैरों में दर्द भी होने लगता है.

पैरों में होने वाला दर्द तो कुछ देर तक ही होता है लेकिन कई रिसर्च में ये बात कही गई है कि हाई-हील्स की सैडिंल पहनने से स्पाइन पर बुरा असर पड़ता है. कम कद वाली महिलाओं के साथ ये परेशानी ज्यादा होती है. खुद को आकर्षक दिखाने के लिए उन्हें हाई हील्स कैरी करनी पड़ती हैं लेकिन ये हमेशा आरामदेह नहीं होती हैं.


कैथरीन ओस्लर अपनी कहानी बताते हुए कहती हैं कि उनका कद पांच फुट और दो इंच है. उनका कहना है कि कई बार उनके साथ ऐसा हुआ है कि वो किसी पार्टी में हाई हील पहनकर गईं हो और लौटते वक्त उसे हाथ में लेकर आई हों.

वो बताती हैं कि एक बार उनकी हाई हील की सैंडिल एस्केलेटर में फंस गई थी. जिसकी वजह से उनके एंकल में चोट आ गई थी. वो कहती हैं कि उनकी तरह ही कई महिलाएं ऑफिस जाने के लिए हाई हील्स पहनती होंगी लेकिन पैर दर्द से परेशान रहती होंगी.


वो बताती है कि ऐसे में उन्हें तान्या हीथ नामक एक कंपनी के बारे में पता चला. जो कुछ अलग है. वे मिक्स एंड मैच हील्स के कॉन्सेप्ट के साथ बाजार में आए हैं.

कैसे काम करता है ये:
सबसे पहले आपको एक फ्लैट फुटवियर चुनना होता है. उसके बाद आपको हील्स के लिए चार विकल्प दिए जाते हैं. स्टाइलेटो, चंकी हाई, किटन और चंकी लो. ये ढ़ेरों रंगों में उपलब्ध हैं. ये आराम से फिट हो जाते हैं.


इन शूज के भीतर एक बटन होता है जिसे खींच देने से हील निकल जाता है. वो बताती हैं कि उन्हें चंकी लो हील्स सबसे अधिक पसंद आए हैं. वो इन्हें पहनकर बहुत आराम महसूस करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें