scorecardresearch
 
फैशन

Weird Fashion: एक पैर में पहनी जाने वाली जींस, लोग बोले- कौन बनाता है ऐसे कपड़े!

'हाफ जींस' का फैशन
  • 1/7

फैशन की दुनिया में हर वक्त कुछ ना कुछ नया होता रहता है. कुछ फैशन लोगों को इतने पसंद आते हैं कि वो ट्रेंड बन जाते हैं तो कुछ अपने अजीबोगरीब डिजाइन की वजह से चर्चा का विषय बन जाते हैं. ऐसा ही 'हाफ जींस' का फैशन इन दिनों चर्चा में है.
 

Photo- gettyimages

हाफ जींस का फैशन 2
  • 2/7

अमेरिका में चलने वाले कोचेला फैशन फेस्टिवल में पहली बार हाफ जींस की धूम देखने को मिली थी. हाल ही में भारत में फैशन इंफ्लुएंसर कोमल पांडे ने एक पैर वाली जींस पहनी तो सोशल मीडिया पर लोग इस तरह के फैशन पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे. इस हाफ जींस के फैशन में एक पैर की जींस पूरी तरह गायब रहती है जबकि दूसरे पैर की जींस पूरी नीचे तक रहती है.
 

Photo- (komalpandeyofficial/instagram)

हाफ जींस का फैशन 3
  • 3/7

कोचेला एक फैशन प्लेग्राउंड है जहां हर साल लोग अजीबोगरीब कपड़े पहन कर आते हैं. इस बार यहां ज्यादातर सेलेब्रिटी एक पैर की जींस में दिखे. इसके बाद से ही फैशन फॉलोवर्स के बीच ये जींस चर्चा का मुद्दा बन गया. 
 

Photo- Instagram/ryandestiny

हाफ जींस का फैशन 4
  • 4/7

लोग सोशल मीडिला पर सवाल कर रहे हैं कि आखिर वो कौन से फैशन डिजाइनर हैं जो इस तरह के कपड़े बनाते हैं. अमेरिकी अभिनेत्री रयान डेस्टिनी ने भी इंस्टाग्राम पर हाफ जींस में अपनी कई तस्वीरें डाली थीं जिसके बाद उन्हें लोगों के तरह-तरह के कमेंट का सामना करना पड़ा था.
 

Photo- Instagram/ryandestiny

हाफ जींस का फैशन 5
  • 5/7

एक यूजर ने कमेंट किया कि डेस्टिनी के कपड़े देखकर लगता है जैसे कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि बाहर ठंड है या गर्मी. 
 

Photo- Instagram/ryandestiny

हाफ जींस का फैशन 6
  • 6/7

वहीं कुछ लोगों को ये एक पैर की जींस खूब पसंद आ रही है. कुछ लोग तो जींस का एक पैर काटकर इसे खुद डिजाइन करने की भी सलाह दे रहे हैं.
 

Photo- Nordstrom

हाफ जींस का फैशन 7
  • 7/7

जींस के नए-नए डिजाइन अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं. अमेरिकन मॉडल केंडल जेनर भी ऐसी ही एक जींस में खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. जिसमें पूरे पैर की जींस गायब थी लेकिन जींस के किनारे नीचे पैर तक थे. जींस फैशन को लेकर तरह-तरह के प्रयोग किए जाते रहे हैं लेकिन इनमें से कुछ ट्रेंड काफी अजीब होते हैं.
 

Photo-x17online.com