scorecardresearch
 

झांसी: पार्क के अंदर खुद चलने लगी जिम की मशीन, पुलिस ने बताई क्या है सच्चाई

उत्तर प्रदेश के झांसी स्थित एक पार्क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जिम की एक मशीन खुद बिना किसी शख्स की मौजूदगी के चल रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मशीन कांशीराम पार्क के अंदर लगी हुई है, मशीन को कोई चला भी नहीं रहा है.

झांसी का है वायरल वीडियो झांसी का है वायरल वीडियो

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • खुद ही मशीन चलती आ रही है नजर
झांसी में सीपरी बाजार के कांशीराम पार्क का एक चौंकाने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बिना किसी शख्स की मौजूदगी के जिम की मशीन चल रही हैं. इस मशीन को कौन चला रहा है, इसे देखकर हर कोई हैरान है.

फिलहाल मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. यह मशीन कांशीराम पार्क के अंदर लगी हुई है. मशीन को कोई भी नहीं चला रहा है, इसके बाद भी वह चल रही है. जिसको लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है.

वहीं वायरल हुए वीडियो को संज्ञान में लेकर पार्क पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि ग्रीसिंग की वजह से मशीन अपने आप मूवमेंट कर रही है, वैसी कोई बात नहीं है.

पार्क के गार्ड का इस मशीन को लेकर कहना है कि जो भी अफवाहें हैं, वह गलत हैं. उन्हें यहां 8 साल से नौकरी करते हुए हो गए हैं, लेकिन अभी तक यहां कुछ भी ऐसा नजर नहीं आया है जो अदृश्य हो.

होशियारपुर सेंट्रल जेल का वीडियो वायरल, कैदी बोले- मोबाइल, ड्रग्स बेचने को मजबूर करते हैं डिप्टी

वहीं सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मशीन में भूत है, जिसकी वजह से मशीन चल रही है. ऐसे में वीडियो को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं. हालांकि पुलिस ने खुद साफ कर दिया है कि वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें