scorecardresearch
 

यूपी: बीजेपी विधायक ने LDA पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, CM योगी को लिखी चिट्ठी

उत्तर प्रदेश के ही एक भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने लखनऊ प्राधिकरण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. इस बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी भी लिखी गई है.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखी चिट्ठी यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखी चिट्ठी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ प्राधिकरण में भ्रष्टाचार का आरोप
  • बीजेपी विधायक ने यूपी सीएम को लिखी चिट्ठी

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में भ्रष्टाचार से जुड़े कई मामले सामने आए हैं. इस बीच योगी सरकार के ही एक विधायक ने लखनऊ विकास प्राधिकरण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. LDA में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी है, जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. 

लखनऊ विकास प्राधिकरण के भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए बाराबंकी के विधायक ने एलडीए के खिलाफ मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है. पत्र में LDA पर पैसा लेने का आरोप लगाया जा रहा है. अब यही पत्र सोशल मीडिया पर वायरल है और चर्चा का विषय बना हुआ है. 

जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी के रामनगर विधायक शरद कुमार अवस्थी ने LDA के भ्रष्टाचार की पोल खोली है. यह पत्र 15 सितंबर को मुख्यमंत्री को लिखा गया है. 


पत्र में आरोप है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे घरों के लिए पैसा लिया जा रहा है. किसी कंपनी को पैसा देने के लिए अभियंता मजबूर कर रहे हैं, और साथ ही पैसा ना देने पर कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने की बात कही जा रही है. 

अब विधायक की ओर से अपनी ही सरकार के सामने गुहार लगाई गई है कि इस मामले में एक्शन लें. आपको बता दें कि इससे पहले भी यूपी के कुछ विधायकों ने अधिकारियों के रवैये और काम करने के तरीके को लेकर सवाल उठाए थे, जो कि सुर्खियों में रहे थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें