scorecardresearch
 

चुनावी हलचल: AAP ने यूपी सरकार को घेरा, प्रियंका ने योगी को लिखी चिट्ठी

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की ओर से सोमवार को यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला. यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में भले ही वक्त हो, लेकिन राजनीतिक जंग शुरू हो गई है.

प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर वार प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर वार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • AAP का योगी सरकार पर हमला
  • भ्रष्टाचार समेत कई मुद्दों पर घेरा
  • प्रियंका गांधी ने योगी को लिखी चिट्ठी

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अभी काफी वक्त है लेकिन सूबे की राजनीति गरमाने लगी है. बीते दिनों आम आदमी पार्टी ने यूपी का विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया, जिसके बाद सोशल मीडिया के जरिए AAP यूपी की योगी सरकार पर हमला कर रही है. 

सोमवार को आम आदमी पार्टी की ओर से एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा गया कि आदित्यनाथ के 4 साल, उत्तर प्रदेश हुआ बदहाल. AAP की ओर से इसी के साथ एक तस्वीर साझा की गई, जिसमें मीम में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगा प्रदेश की समस्याओं को गिनाया गया है. 

आम आदमी पार्टी पिछले कुछ दिनों से लगातार यूपी सरकार पर आक्रामक है. सरकारी स्कूल से लेकर कई अन्य मुद्दों को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह समेत अन्य नेता बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं.

एक तरफ आम आदमी पार्टी यूपी सरकार पर निशाना साध रही है, तो सोमवार को ही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया. यूपी में आवारा गायों के मुद्दे पर प्रियंका ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी. 

देखें: आजतक LIVE TV


प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश से आई मृत गायों की तस्वीरों को देखकर विचलित होकर मैं यह पत्र माननीय मुख्यमंत्री, यूपी सरकार को लिख रही हूं. प्रदेश की कई गौशालाओं में यही स्थिति है. इस समस्या को सुलझाने के मॉडल मौजूद हैं. गौमाता की देखभाल के घोषणाओं के साथ साथ योजनाओं को अमलीजामा पहनाना जरूरी है.

आपको बता दें कि यूपी में 2022 में विधानसभा चुनाव होना है. उससे पहले ही सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. बीजेपी लगातार बैठकें कर रही हैं, तो आम आदमी पार्टी, असदुद्दीन ओवैसी ने पहली बार यूपी चुनाव लड़ने की बात कह दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें