scorecardresearch
 

यूपी: औरैैया में 50 साल के किसान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

उत्तर प्रदेश में औरैया के अछल्दा रेलवे स्टेशन के पास एक दर्दनाक घटना हुई. यहां के पूर्वी सिग्नल के निकट रेलवे ट्रैक पार कर रहे विधूना कोतवाली के रुरुगंज चौकी के जगपाल सिंह चौहान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

Symbolic image Symbolic image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटे के साथ खरीदारी के लिए आया था किसान
  • ट्रेन की चपेट में आने से किसान की मौत

उत्तर प्रदेश में औरैया के अछल्दा रेलवे स्टेशन के पास एक दर्दनाक घटना हुई. यहां के पूर्वी सिग्नल के निकट रेलवे ट्रैक पार कर रहे विधूना कोतवाली के रुरुगंज चौकी के जगपाल सिंह चौहान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

चौहान अपने बेटे जुतवार सिंह चौहान के साथ खरीदारी के लिए अछल्दा आए हुए थे. तभी ट्रेन नंबर 2308 डाउन सुपर फास्ट जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस के नीचे आने से जगपाल सिंह की दर्दनाक मौत हो गई.

लोको पायलट ने तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगाकर गाड़ी को रोका औरबाकी टाकी से इस घटना की जानकारी स्टेशन अधीक्षक को दी. घटना के बाद अपनी गाड़ी का इंजन चेक करते हुए 6 मिनट बाद ट्रेन रवाना हो सकी. 

स्टेशन अधीक्षक राजीव शुक्ला की सूचना पर इटावा जीआरपी थाना उपनिरीक्षक बांके बिहारी को मामले की सूचना दी गई. उपनिरीक्षक बांके बिहारी ने पहुंचकर शव की जांच पड़ताल की और मृतक की पेंट की जेब में मिले कागजातों के आधार पर उसकी शिनाख्त हुई. इसकी सूचना मृतक के परिवार वालों को दी गई. 

सूचना मिलते ही परिजन के घटनास्थल पर पहुंचे और यहां कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि वह बेटे के साथ गांव से बाजार करने के लिए आए थे. वहीं रेलवे पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इनपुट- सूर्या शर्मा मनु

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×