scorecardresearch
 

पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर FIR, सुरक्षा लेने के लिए गोपनीय पत्र लीक करने का आरोप

एसटीएफ ने पूर्व सांसद और बाहुबली नेता धनंजय सिंह पर लखनऊ के विभूति खंड थाने में एफआईआर कराई है. धनंजय सिंह के खिलाफ ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट को लेकर मामला दर्ज हुआ है.

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता धनंजय सिंह (फोटो-ट्विटर/@neerajawasthitm) पूर्व सांसद और बाहुबली नेता धनंजय सिंह (फोटो-ट्विटर/@neerajawasthitm)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाहुबली नेता के खिलाफ केस दर्ज है
  • गोपनीय पत्र उजागर करने का आरोप
  • मल्हानी सीट से उपचुनाव में उतरे

एसटीएफ ने पूर्व सांसद और बाहुबली नेता धनंजय सिंह पर लखनऊ के विभूति खंड थाने में एफआईआर कराई है. धनंजय सिंह के खिलाफ ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट को लेकर मामला दर्ज हुआ है. उन पर सुरक्षा लेने के लिए गोपनीय पत्र लीक करने का आरोप है.फिलहाल, धनंजय सिंह जौनपुर की मल्हनी विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़े हैं.

असल में, बाहुबली नेता ने जान से मारने की धमकी और खतरे का पत्र सार्वजनिक कर दिया था. लिहाजा एसटीएफ ने गोपनीय पत्र को सार्वजनिक करने के मामले में धनंजय सिंह पर एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है कि सुरक्षा लेने की खातिर उन्होंने गोपनीय पत्र को लीक किया.

एसटीएफ का आरोप है कि सुरक्षा लेने के लिए धनंजय सिंह ने गोपनीय पत्र लीक किया है. यह कानूनी तौर पर अपराध है. अभी उन्होंने जौनपुर के मल्हनी विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामाकंन दाखिल किया है.

देखें: आजतक LIVE TV

फिलहाल एसटीएफ इस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से जौनपुर से सांसद रह चुके धनंजय सिंह के खिलाफ लखनऊ के साथ जौनपुर और दिल्ली में कई मुकदमे दर्ज हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें