scorecardresearch
 

UP MLC चुनाव: बुलडोजर पर बैठकर नामांकन करने पहुंचे बीजेपी नेता, लगे बाबा जिंदाबाद के नारे

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान परिषद स्थानीय निकाय चुनाव में आज नामांकन का आखिरी दिन है. ऐसे में आगरा से बीजेपी के प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र भरने के लिए बुलडोजर पर सवार होकर जिला अधिकारी के दफ्तर पहुंचे.

X
बुलडोजर पर सवार होकर नामांकन के लिए पहुंचे बीजेपी नेता
बुलडोजर पर सवार होकर नामांकन के लिए पहुंचे बीजेपी नेता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुलडोजर पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी
  • यूपी में आज विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार जीत दर्ज कर बीजेपी के सत्ता में वापसी करने के बाद से ही बुलडोजर चर्चा में है. यूपी चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाहुबलियों की संपत्तियों पर चलने वाले बुलडोजर को बड़ा मुद्दा बनाया था. अब यही बुलडोजर यूपी में बीजेपी नेताओं की पहली पसंद बन गया है.

यही वजह है कि विधान परिषद स्थानीय निकाय चुनाव में नामांकन करने बीजेपी के एक नेता बुलडोजर पर सवार होकर जिलाधिकारी के दफ्तर पहुंचे. आगरा में विधान परिषद सदस्य पद के नामांकन के लिए बीजेपी नेता विजय शिवहरे किसी गाड़ी की जगह बुलडोजर पर बैठकर डीएम ऑफिस पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओ ने बुलडोजर के साथ तस्वीर भी खिंचवाई और 'बुलडोजर बाबा जिंदाबाद' के नारे भी लगाए.  उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव में नामांकन दाखिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विजय शिवहरे हजारों समर्थको की भीड़ के साथ जिला अधिकारी के दफ्तर पहुंचे. नामांकन कक्ष में पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी ने अपना पर्चा दाखिल किया.  इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार विजय शिवहरे चुनाव में अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए.

बुलडोजर पर सवार होकर बीजेपी प्रत्याशी को नामांकन कराने पहुंचे मेयर नवीन जैन ने कहा कि बुलडोजर प्रदेश में विकास का प्रतीक बन चुका है. चुनाव में जीत भाजपा प्रत्याशी की होगी. बता दें कि आज यूपी में विधान परिषद निकाय चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन है. स्थानीय निकाय क्षेत्र की 36 विधान परिषद सीटों में से बीजेपी ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने सपा और कांग्रेस से आए दलबदलू नेताओं पर भरोसा जताया है.

वहीं समाजवादी पार्टी (सपा) ने भी 35 सीटों को लेकर अपने पत्ते खोल दिए हैं. सपा ने विधान परिषद चुनाव के लिए अपने 33 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. सपा ने दो सीटें अपने गठबंधन सहयोगी राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) को दी हैं.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें