scorecardresearch
 

'UP में अब हमार ससुराल बा...' नेहा सिंह राठौर ने की शादी तो BJP नेता और लोकगायकों ने कसा तंज

'यूपी में का बा' गाने से चर्चा में आईं लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अम्बेडकरनगर निवासी हिमांशु सिंह से शादी कर ली. नेहा सिंह राठौर के यूपी की बहू बनने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी और कई लोकगायकों ने तंज कसा है.

X
हिमांशु सिंह के साथ नेहा ने की शादी हिमांशु सिंह के साथ नेहा ने की शादी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नेहा सिंह राठौर ने हिमांशु से की शादी
  • 'UP में का बा' गाकर हुई थीं फेमस

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान 'यूपी में का बा' गाने से चर्चा में आईं लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने शादी कर ली है. यूपी के अम्बेडकरनगर निवासी हिमांशु सिंह से उन्होंने 21 जून को शादी की. नेहा सिंह राठौर के यूपी की बहू बनने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एमएलसी और कई लोकगायकों ने तंज कसा है.

हिमांशु और नेहा की सगाई पिछले साल हो गई थी. सूर्यकान्त सिंह के पुत्र हिमांशु सिंह मूल रूप से अम्बेडकरनगर के थाना महरुआ के गांव हीड़ी पकड़िया के रहने वाले है. जून 2021 में शादी होने से पहले हिमांशु की मां उषा सिंह कोविड की चपेट में आ गईं और उनका निधन हो गया. परिवार में हुई इस दुखद घटना के बाद इनकी शादी टल गई थी.

ऐसे चर्चा में आईं नेहा सिंह राठौर

बिहार की मूल निवासी नेहा सिंह राठौर, यूपी विधान सभा चुनाव के दौरान उस समय चर्चा में आईं, जब उन्होंने यूपी सरकार पर तंज कसते हुए 'यूपी में का बा' गाना गाया. उनका यह गाना चुनावी माहौल में विपक्षी पार्टियों को काफी पसंद आया. लिहाजा यह इतना वायरल हुआ कि हर किसी की जुबान पर आ गया था.

बाद में नेहा सिंह राठौर ने इसका पार्ट 2 और 3 भी गाया था. आलम यह था कि नेहा के जबाब में बुंदेलखंड की एक लोक गायिका अनामिका अम्बर और मशहूर एक्टर व गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने जबाबी गीत 'यूपी में ये बा' गाया.

अब लोक कलाकार और भाजपा नेता ने कसा तंज

'यूपी में का बा' गाकर नेहा सुर्ख़ियों में आ गयी थीं, अब उसी को लेकर उन पर तंज कसा जा रहा है. मशहूर लोक गायिका बंदना मिश्रा कहती हैं कि अब यह साबित हो गया की नेहा सिंह राठौर ने विधानसभा चुनाव के दौरान यूपी को लेकर भ्रम फैलाया था. वहीं हास्य व्यंगकार ताराचंद तन्हा कहते हैं, 'अब नेहा को गाना चाहिए यूपी में हमार ससुराल बा.'

इसके अलावा भाजपा एमएलसी हरिओम पांडेय ने कहा, 'उस वक्त चुनावी समय चल रहा था और यूपी में विपक्ष के साथ मिलकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए स्टंट किया गया था. महज खुद को हाईलाइट करने के लिए. अब उसी यूपी में शादी भी कर ली और शरण भी ले लिया, इसलिए हमलोग पहले से कह रहे थे यूपी में सब बा.'

(रिपोर्ट- केके पांडेय)

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें