scorecardresearch
 

उन्नाव हादसाः CBI के सामने पेश हुआ ट्रक का मालिक, बोला- मैं सेंगर को नहीं जानता

सीबीआई दफ्तर पहुंचे ट्रक मालिक देवेंद्र किशोर ने कहा, मैं बेकसूर हूं और मेरा विधायक कुलदीप सेंगर या उसके किसी परिचित से कोई वास्ता नहीं है. देवेंद्र किशोर ने कहा कि मैं पीड़िता या उसके परिवार को भी नहीं जानता हूं. ट्रक मालिक ने कहा कि यह मुझे फंसाने की साजिश है. मैं सीबीआई की जांच में पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं.

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो- इंडिया टुडे आर्काइव) प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो- इंडिया टुडे आर्काइव)

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ रायबरेली में हुए सड़क हादसे के आरोपी ट्रक का मालिक देवेंद्र किशोर पाल आज (रविवार) सीबीआई के सामने पेश हुआ. सीबीआई दफ्तर पहुंचे ट्रक मालिक देवेंद्र किशोर ने कहा, मैं बेकसूर हूं और मेरा विधायक कुलदीप सेंगर या उसके किसी परिचित से कोई वास्ता नहीं है.

देवेंद्र किशोर ने कहा कि मैं पीड़िता या उसके परिवार को भी नहीं जानता हूं. ट्रक मालिक ने कहा कि यह मुझे फंसाने की साजिश है. मैं सीबीआई की जांच में पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं. वहीं उसने ट्रक के नंबर को ब्लैक करने के सवाल पर सीबीाई से कहा कि सीजर की कार्रवाई से बचने के लिए ट्रक के नंबर को ब्लैक कराया गया था.

बता दें कि मामले की जांच कर रही सीबीआई ने शनिवार को फोन करके ट्रक के मालिक को पूछताछ के लिए तलब किया था. जिसके बाद वह फतेहपुर से लखनऊ सीबीआई दफ्तर पहुंचा.

सीबीआई की टीम ने आज (रविवार) कुलदीप सेंगर का कच्चा चिट्ठा तलाशने के लिए घर समेत 17 ठिकानों पर छापेमारी की. सीबीआई की टीम ने आज (रविवार) कुलदीप सेंगर का कच्चा चिट्ठा तलाशने के लिए घर समेत 17 ठिकानों पर छापेमारी की. जानकारी के मुताबिक, सीबीआई की टीम ने उत्तर प्रदेश के चार जिलों में सेंगर के ठिकानों की तलाशी ली. जिसमें लखनऊ, उन्नाव, बांदी और फतेहपुर में सेंगर से संबंधित जगहों पर सीबीआई ने सर्च ऑपरेशन चलाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें