scorecardresearch
 

जम्मू-कश्मीर से हाई सिक्योरिटी में प्रयागराज लाए गए 44 आतंकवादी, नैनी जेल में किया शिफ्ट

जम्मू कश्मीर से 44 आतंकियों को प्रयागराज की नैनी जेल में शिफ्ट किया गया. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे. आतंकियों के साथ जम्मू कश्मीर की पुलिस भी साथ आई थी.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • CCTV की निगरानी में रहेंगे आतंकी
  • स्पेशल जहाज से प्रयागराज लाया गया

प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में जम्मू और कश्मीर के 44 आतंकवादियों को शिफ्ट किया गया है. जानकारी के मुताबिक इन सभी दहशतगर्दों को वायुसेना के स्पेशल जहाज से प्रगायराज लाया गया. इसके बाद सभी आतंकियों को कड़ी निगरानी में जेल पहुंचाया गया है. इस दौरान आतंकवादियों के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस का दस्ता भी साथ आया है. 

जानकारी के मुताबिक इन सभी आतंकियों को विमान के जरिए प्रयागराज के बमरौली सिविल एयरपोर्ट लाया गया. इसके बाद सभी कैदियों को प्रिजन वैन से नैनी सेंट्रल जेल में पहुंचाया गया. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे.

जम्मू कश्मीर से लाए गए सभी आतंकवादियों को जेल के हाई सिक्योरिटी बैरकों में रखा जाएगा. इन आतंकवादियों पर हर वक्त निगरानी रखी जाएगी. सभी कैदी सीसीटीवी की जद में रहेंगे. साथ ही हर वक्त पुलिस का पहरा रहेगा. जब आतंकियों को लाया जा रहा था तो रास्ते में भारी पुलिसबल तैनात किया गया था. आशंका जताई जा रही है कि ये आतंकवादी किसी संगठन से जुड़े हो सकते हैं. 

बता दें कि इन दिनों घाटी में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद बवाल मचा हुआ है. बडगाम जिले की चडूरा तहसील में राजस्व अधिकारी के पद पर कार्यरत राहुल भट्ट की आतंकियों ने गुरुवार को दफ्तर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें