scorecardresearch
 

मेरी बच्ची सही है न..., अस्पताल में पिता की करुण पुकार, भाई को राखी बांधने जा रही मासूम की सांड के हमले में मौत

Raksha Bandhan News: नोएडा के सलारपुर इलाके में रहने वाली एक 8 साल की बच्ची को सांड ने उठाकर पटक दिया. बच्ची के सिर में सांड का सींग लग जाने से वह बुरी तरह घायल हो गई. नाजुक हालत में मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

X
अस्पताल में भर्ती बच्ची के बारे में पूछता पिता. अस्पताल में भर्ती बच्ची के बारे में पूछता पिता.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Noida सेक्टर-49 में सलारपुर कॉलोनी की घटना
  • भाई को राखी बांधने जा रही थी मासूम
  • सांडों ने किया बच्ची पर हमला, अस्पताल में मौत

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में आवारा पशुओं के आतंक की वजह से रक्षाबंधन पर एक भाई की कलाई सूनी रह गई. गुरुवार की दोपहर अपने चचेरे भाई को राखी बांधने जा रही एक 8 साल की मासूम को आवारा सांड ने हमले में घायल कर दिया. गंभीर हालत में बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई. मामला नोएडा थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सलारपुर का है. 

जानकरी के मुताबिक, गुरुवार दोपहर 8 साल की जैकलीन अपने पिता संतोष कुमार के संग पास में रहने वाले अपने चाचा के घर पैदल राखी बांधने जा रही थी. इसी दौरान गली में दो सांड आपस में भिड़ गए और एक सांड ने मासूम पर हमला कर दिया. इस हमले में जैकलीन बुरी तरह घायल हो गई.

हमले में घायल मासूम को उसका पिता सेक्टर-110 स्थित यथार्थ अस्पताल में लेकर पहुंचा, जहां वह पल-पल पर डॉक्टरों के सामने करुण पुकार लगाता रहा और मासूम की तबीयत को लेकर पूछता रहा. लेकिन काफी प्रयासों के बावजूद घायल मासूम को बचाया नहीं जा सका. इलाज के दौरान गुरुवार-शुक्रवार की रात बच्ची ने दम तोड़ दिया.  

थाना सेक्टर-49 पुलिस ने बताया कि 8 साल की बच्ची के सिर में सांड का सींग लग गया था. इसी वजह से मासूम की हालत नाजुक हो गई थी. वहीं, अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही की जा रही है. 

वहीं, आसपास के लोगों का कहना है कि सांडों ने इससे पहले भी एक व्यक्ति के ऊपर हमला किया था, जिसमें उसकी मौत हो गई थी. नोएडा प्राधिकरण को कई बार शिकायत देने के बावजूद आवारा सांडों को नहीं पकड़ा गया है. पिता की करुण पुकार का Video:- 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें