scorecardresearch
 

UP: 'के हो माई के लाल, कुंडा में कुंडी लगाई'... गाने पर ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग, Video

बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के इलाके में हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, 'के हो माई के लाल कुंडा में कुंडी लगाई' शुरू हुआ तो एक शख्स जोश में आ गया और फायरिंग करने लगा.

X
फायरिंग करता शख्स फायरिंग करता शख्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल
  • फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान नहीं

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हर्ष फायरिंग पर रोक लगा पाने में पुलिस नाकाम नजर आ रही है. मानिकपुर के करेंटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गाने पर हर्ष फायरिंग की जा रही है. अभी हर्ष फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि इस पूरे मामले में अभी पुलिस ने चुप्पी साध ली है.

बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के इलाके में हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राइफल से ताबड़तोड़ हर्ष फ़ायरिंग की गई. पहले 'पीके शंकर जी की बूटी' गाने पर मस्ती में लोग झूम रहे, फिर डीजे ने गाना बदला और 'के हो माई के लाल कुंडा में कुंडी लगाई' शुरू हुआ तो एक शख्स जोश में आ गया.

यहां देखें वीडियो-

शख्स ने राइफल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. वायरल वीडियो मानिकपुर के करेंटी का बताया जा रहा है. इस मामले में अभी फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान नहीं हो पाई है. इस मामले में अभी पुलिस के अधिकारियों ने चुप्पी साधी हुई है. खैर हर्ष फायरिंग का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

अखिलेश यादव ने दिया था कुंडा में कुंडी लगाने का बयान

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुंडा में अपने प्रत्याशी गुलशन यादव के लिए रैली की थी. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा था, 'कुंडा के लोगों ने ठान लिया है कि इस बार कुंडा में कुंडी लगानी है. शीशे तोड़ने से हौसले नहीं तोड़े जा सकते, कुंडा अब गुलशन से ही गुलशन होगा!'

राजा भैया ने किया था पलटवार

अखिलेश यादव के बयान पर कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने पलटवार करते हुए कहा था, 'धरती पर अभी कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ जो कुंडा में कुंडी लगा दे.' उन्‍होंने कहा था, 'सात पीढ़ी लगाने के बाद भी कुंडा को कुंडी नहीं बनाया जा सकता है. चुनाव शांतिपूर्ण सम्पन्न हो इसके लिए वह बहुत धैर्य रखे हुए हूं.'

(रिपोर्ट- सुनील यादव)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें