scorecardresearch
 

गोरखपुर कांग्रेस कमेटी ने पेश किया राहुल गांधी का दबंग अवतार

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर की जिला कांग्रेस कमेटी ने एक पोस्टर के जरिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का दबंग अवतार पेश किया है. पोस्टर में सपा, बसपा, बीजेपी और एमआईएम प्रमुख ओवैसी पर निशाना साधते हुए 2017 में सुशासन लाने की बात कही गई है.

गोरखपुर में जारी पोस्टर गोरखपुर में जारी पोस्टर

उत्तर प्रदेश में पोस्टर वार थमने का नाम नहीं ले रहा है. राहुल गांधी का एक पोस्टर गोरखपुर में लगाया गया है, जिसमें राहुल को दबंग के रूप में दिखाया गया है. इस पोस्टर में राहुल को जन रक्षक बताया गया है.

जन रक्षक बने राहुल गांधी
गोरखपुर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की तरफ से एक पोस्टर जारी किया गया है. ये पोस्टर गोरखपुर कांग्रेस कमेटी की तरफ से लगाया गया है. इस पोस्टर में राहुल गांधी को अत्याचार मिटाने वाला जन रक्षक बताया गया है. पोस्टर में लिखा है कि उत्तर प्रदेश को 27 सालों से लूटने वालों सावधान हो जाओ, अब हम आ रहे हैं.

सपा को बताया दंगाइयों की सरकार
इस पोस्टर में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार को दंगाइयों और बाहुबलियों की सरकार बताया गया है. पोस्टर में लिखा गया है कि उत्तर प्रदेश में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सुशासन की सरकार लेकर आ रही है.

BSP, BJP और ओवैसी पर भी निशाना
पोस्टर में बसपा प्रमुख मायावती पर घोटाले और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है. उत्तर प्रदेश बीजेपी के नए अध्यक्ष केशव प्रसाद को दंगाई और अपराधिक छवि का बताया गया है. इसके आलावा ओवैसी को समाज में नफरत फैलाने वाला व्यक्ति बताया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें