scorecardresearch
 

PM मोदी वाराणसी को देंगे 33 परियोजनाओं की सौगात, 9 नवंबर को कार्यक्रम

9 नवंबर को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नई परियोंजनाओं का शिलान्यास एंव लोकार्पण करेंगे. इस दौरान स्मार्ट सिटी योजना के तहत वह वर्चुअल कार्यक्रम के जरिए स्मार्ट काशी की नींव रखेंगे.

पीएम मोदी. पीएम मोदी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 620 करोड़ रुपये की 33 परियोजनाओं की सौगत
  • लखनऊ से सीएम योगी भी जुड़ेंगे
  • 9 नवंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बात

दीपावली से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को 33 परियोजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं. 9 नवंबर को स्मार्ट सिटी योजना के तहत वह वर्चुअल कार्यक्रम के जरिए स्मार्ट काशी की नींव रखेंगे. इस दौरान पीएम मोदी शहर के सभी वार्डों के पुनर्विकास की योजना का शिलान्यास करेंगे. शहर में 128 करोड़ की लागत से तीन हजार एडवांस सर्विलांस कैमरे लगाने की योजना का भी शिलान्यास पीएम मोदी के हाथों होगा.

9 नवंबर को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नई परियोंजनाओं का शिलान्यास एंव लोकार्पण करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी बेनियाबाग में प्रस्तावित मल्टीलेवल पार्किंग, खिड़किया घाट का पुनर्विकास, सारनाथ की लाइट एंड साउंड परियोजना के अलावा 105 आंगनबाड़ी केंद्र और 101 आश्रय केंद्र की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

देखें- आजतक LIVE TV

इस कार्यक्रम के एलान के साथ जिला प्रशासन अब पीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा है. वाराणसी में 9 हजार करोड़ रुपये की 135 परियोजनाएं निर्माणाधीन हैं. पीएम मोदी अपने इस कार्यक्रम के दौरान 620 करोड़ रुपये की 33 परियोजनाओं की सौगात वाराणसी को देंगे. पीएम मोदी के इस कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी लखनऊ से वर्चुअल तौर पर जुड़ेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें