scorecardresearch
 

कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना, कहा- ये दोहरा चरित्र, किसने भेजा था मुख्तार को पंजाब जेल?

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को लाए जाने पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी का दोहरा चरित्र है, आपको याद होगा कि मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश के जेल में बंद थे और यूपी की जेल से पंजाब की जेल में भेजने का काम किसने किया था?

कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर निशाना साधा (फाइल-पीटीआई) कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर निशाना साधा (फाइल-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना को लेकर बदइंतजामी पर भी लल्लू ने साधा निशाना
  • प्रदेश में बढ़ते अपराध पर भी मोदी सरकार को घेरा
  • बीजेपी बैनर पोस्टर और इवेंट वाली पार्टी: कांग्रेस

बाहुबली मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी के बांदा जेल लाए जाने पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का दोहरा चरित्र है. मुख्तार अंसारी को यूपी से पंजाब जेल किसने भेजा था.

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को लाए जाने पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी का दोहरा चरित्र है, आपको याद होगा कि मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश के जेल में बंद थे और उत्तर प्रदेश की जेल से स्थानांतरित करके पंजाब की जेल में भेजने का काम किसने किया था? उस समय भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी. अभी जो एंबुलेंस पकड़ी गई है वो भारतीय जनता पार्टी के नेत्री की है. तो यह दोहरा चरित्र भाजपा बंद करें.

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि स्पष्ट रूप से उनका चेहरा दागदार है तो दूसरों को ज्ञान देना बंद करें. न्यायालय के आदेश पर किसको जेल जाना या बाहर जाना है यह न्यायालय तय करेगा. भारत संविधान और कानून से चलता है किसी के कहने से नहीं.

लड़ाई तेज करने की चेतावनी

वाराणसी में बीते दिनों में हुई हत्या के बाद पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने की चेतावनी दी. इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से उत्तर प्रदेश में सभी को वैक्सीनेशन और नाइट कर्फ्यू लगाने की सलाह पर अजय लल्लू ने कहा कि अभी पांच राज्यों के चुनाव में पीएम, सीएम और सभी मंत्री व्यस्त हैं. चुनाव से खाली होने पर ही यह देश की जनता की जान और जीवन से मतलब रखेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि, अस्पतालों में ना तो बेड, ना ही वैक्सीन और ना ही वेंटिलेटर की व्यवस्था है. लोगों की जान भगवान के भरोसे छोड़ दी गई है. वैक्सीन के अभाव में बंद होने वाले टीकाकरण केंद्रों के जवाब में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पोस्टर, बैनर और इवेंट वाली सरकार है. अभी मैनेजमेंट में लगे हुए हैं. उनको लोगों के स्वास्थ्य से क्या लेना-देना?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें