scorecardresearch
 

UP: हमीरपुर में ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच टक्कर, पांच साल के बच्चे समेत 8 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई. ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर में बच्चे, महिला समेत कई लोगों की जान चली गई. मौके पर पहुंचकर प्रशासन ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

X
हमीरपुर में भीषण सड़क हादसा हमीरपुर में भीषण सड़क हादसा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हमीरपुर में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत
  • हादसे में घायल 9 लोगों की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में नेशनल हाइवे पर दिल दहला देने वाला भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 8 लोग काल के गाल में समा गए.

एक ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच ऐसी भिड़ंत हुई, जिसमें एक पांच साल के बच्चे, दो महिलाओं सहित कुल 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस हादसे में एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस फ़ोर्स सहित डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

यह हादसा मौदहा कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाइवे 34 पर मकराओं और इन्गोहटा के बीच हुआ है.  थ्री सीटर ऑटो रिक्शा और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई है. हादसा इतना भीषण था की दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए.

इस दौरान 5 सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि अस्पताल पहुंचते-पहुंचते  3 अन्य यात्रियों ने दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है. हादसा इतना भयावह था कि कुछ लोगों के शव पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुके ऑटो रिक्शे में फंसे हुए थे जिसे बाद में निकाला गया.

अब थ्री सीटर ऑटो रिक्शे में 8 से ज्यादा लोगों के बैठने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. बताया जा रहा है कि जिन 9 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है उनकी भी हालत गंभीर है.

पुलिस अभी इस मामले में कोई भी बयान देने से इनकार कर रही है. घटना को लेकर मौदहा के सीओ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, उसी के बाद सबकुछ साफ हो पाएगा.

ये भी पढ़ें: 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें