scorecardresearch
 

UP: शादी वाले घर में जबरन घुसा युवक, परिवार के सामने लड़की से करने लगा छेड़छाड़

मामले में SHO देहात कोतवाली बृजेश कुमार ने बताया कि एक लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, केस दर्ज कर लिया गया है. कोर्ट में बयान कराकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

X
पीड़िता ने एसपी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. सांकेतिक तस्वीर पीड़िता ने एसपी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़ित परिवार का आरोप- ठोस कार्रवाई के बगैर आरोपी को छोड़ा
  • कार्रवाई न होने पर सीएम योगी से मुलकात की पीड़िता ने कही बात

यूपी के बांदा में एक घर शादी में शादी का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान एक युवक दबंगई दिखाते हुए घर में जबरन घुस गया. मेहमानों के भीड़ में उसने एक लड़की को पकड़कर जबरन अश्लीलता शुरू कर दी. लड़की के विरोध करने पर युवक उसे बाहर घसीट लाया और लड़की के साथ बदतमीजी करने लगा और छेड़छाड़ शुरू कर दी. 

लड़की के चिल्लाने पर उसके परिजन बचाने को आए तो आरोपी ने लड़की के परिजनों के साथ मारपीट कर दी और लड़की को घर से घसीट ले जाने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. लड़की के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

मामला देहात कोतवाली के एक गांव का है. पीड़ित लड़की ने SP को शिकायती पत्र देकर कहा कि 16 मई को घर में भाई की शादी के कार्यक्रम चल रहे थे, हम सभी घर मे रिश्तेदारों के साथ पूजा कर रहे थे. शाम को गांव का एक युवक घर में जबरन घुस आया और उसने सभी मेहमानों के सामने अश्लीलता शुरू कर दी. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो वह घसीटकर बाहर ले आया और छेड़छाड़ शुरू कर दी. 

पीड़ित परिवार का आरोप- ठोस कार्रवाई के बगैर आरोपी को छोड़ा

पीड़िता के चिल्लाने पर उसके परिजन बचाने को भागे तो उसने उसके साथ मारपीट करते हुए घर से घसीट ले जाने जाने की बात कहते हुए भाग गया. इसके बाद पीड़िता के भाई ने डायल 100 में फोन कर मामले की जानकारी दी. फिर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और थाना ले आई. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने 151 में चालान के बाद उसे छोड़ दिया और कोई ठोस कार्रवाई नहीं की, जिससे आरोपी आये दिन लगातार धमकी दे रहा है. पीड़ित परिवार आरोपी दबंग युवक से परेशान हो पुलिस न्याय की गुहार लगा रही है, लेकिन पुलिस लापरवाही दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

कार्रवाई न होने पर सीएम योगी से मुलकात की पीड़िता ने कही बात

पीड़ित परिवार ने SP से शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता ने शिकायती पत्र में यह भी कहा कि यदि आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेगी और कार्रवाई की मांग करेगी. फिलहाल पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेकर केस दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें