scorecardresearch
 

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में आज नीतीश की रैली, बिहार से बसों में लाए जा रहे हैं लोग

नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र की वजह से ही वाराणसी को चुना है. यह रैली वाराणसी से सटे पिंडरा में होनी है, जहां बिहार से भी लोगों के पहुंचने की उम्मीद है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को वाराणसी के पास पिंडरा में एक सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में नीतीश यूपी सरकार से शराबबंदी लागू करने की अपील कर सकते हैं.

माना जा रहा है कि नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र की वजह से ही वाराणसी को चुना है. यह रैली वाराणसी से सटे पिंडरा में होनी है, जहां बिहार से भी लोगों के पहुंचने की उम्मीद है.

200 बसों से जुटाई जा रही है भीड़
सूत्रों के मुताबिक, कैमूर और रोहतास से लोगों की भीड़ जुटाने के लिए 200 बसों को लगाया गया है. पिंडरा से विधानसभा सीट कांग्रेस के पास है. कांग्रेस बिहार में जेडीयू की सहयोगी है.

जेडीयू के वरिष्ठ नेता प्रचार में जुटे
रोहतास और कैमूर में जेडीयू के वरिष्ठ नेता भी प्रचार में जुटे हैं. जेडीयू के एक नेता ने कहा, 'हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष की यह यूपी में पहली बड़ी बैठक है. हमें यह सुनिश्चित करना है कि यह सफल हो.'

उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार यूपी में भी शराब पर पाबंदी लगाने की मांग करेंगे. राष्ट्रीय स्तर पर शराब बैन होनी चाहिए. जेडीयू नेता ने बताया कि पहले वाराणसी में ही रैली की योजना थी, लेकिन वहां राष्ट्रपति का भी दौरा है, इसलिए इसे पिंडरा में रखा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें