scorecardresearch
 

UP: थाने के अंदर घुसा युवक, ईंट-रॉड से पुलिसकर्मियों पर किया हमला, फिर छत पर बैठा

बागपत में एक युवक ने आज तड़के छपरौली थाने में घुसकर सोते पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला बोल दिया. ईंट, लोहे की रॉड से किए गए हमले में दारोगा समेत 4 पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गए.

X
पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद छत पर बैठा युवक
पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद छत पर बैठा युवक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक के हमले में चार पुलिसकर्मी घायल
  • युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिसकर्मियों पर हमला हुआ है. बागपत के छपरौली थाने में पुलिस कर्मियों पर हमले की घटना सामने आई है. यहां एक मंदबुद्धि युवक ने आज तड़के छपरौली थाने में घुसकर सोते पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला बोल दिया. ईंट, लोहे की रॉड से किए गए हमले में दारोगा समेत 4 पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गए.

हमले के बाद मंदबुद्धि युवक ने क्वार्टर की छत पर बैठ गया, जिसको भारी मशक्कत के बाद क्वार्टर की छत से उतारा गया. घटना के बाद आरोपी को हिरासत में लिया गया है और पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. फिलहाल हमले में  घायल पुलिसकर्मियों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

दरअसल, यह मामला जनपद के छपरौली थाने का है. यहां आज तड़के एक मंदबुद्धि युवक ने थाने के क्वार्टर्स में सोए में पुलिसकर्मियों पर ईंटों और लोहे की रॉड से हमला बोल दिया. अचानक हुए इस हमले से पुलिसकर्मी सम्भल नहीं पाए. चींख पुकार की आवाजों से थाना गूंज उठा.

इस हमले में दरोगा देवेंद्र दुबे, हेड कांस्टेबल शौंकेद्रपाल, कांस्टेबल प्रवीण कुमार और अमरपाल राणा गम्भीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद मंदबुद्धि युवक थाने के क्वार्टर की छत पर चढ़ गया. क्वार्टर में भी युवक ने जमकर तोड़फोड़ करते हुए उत्पात मचाया. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

सूचना पर दूसरे थानों का पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए, पुलिसकर्मियों में इस कदर ख़ौफ़ दिखाई दे रहा था कि वे उस क्वार्टर के नज़दीक तक जाने से कतरा रहे थे. बाद में क्वार्टर के पास पुलिसकर्मी गए और मंदबुद्धि युवक को हिरासत में ले लिया. अभी उसके हमले के पीछे की वजह साफ नहीं है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें