scorecardresearch
 

यूपी चुनाव: प्रयागराज में बोले ओवैसी- UP की जेलों में सड़ रहे हैं हजारों अतीक अहमद

प्रयागराज पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को अतीक अहमद का समर्थन किया. ओवैसी ने कहा कि अतीक अहमद सिर्फ एक ही नहीं है, बल्कि यूपी में हजारों अतीक अहमद हैं जोकि जेलों में सड़ रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी असदुद्दीन ओवैसी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रयागराज पहुंचे ओवैसी बोले- यूपी में हजारों अतीक अहमद
  • ओवैसी ने मौलाना कलीम सिद्दीकी का भी किया जिक्र

उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए एआईएमआईएम ने भी पूरी तैयारी कर ली है. पार्टी कई बड़े चेहरों के संपर्क में है और उन्हें चुनावी मैदान में उतारने की कोशिश कर रही है. प्रयागराज पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को अतीक अहमद का समर्थन किया. ओवैसी ने कहा कि अतीक अहमद सिर्फ एक ही नहीं है, बल्कि यूपी में हजारों अतीक अहमद हैं जोकि जेलों में सड़ रहे हैं.

प्रयागराज में ओवैसी ने ने हाल ही में यूपी एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किए गए मौलाना कलीम सिद्दीकी का भी जिक्र किया. उन्होंने पूछा, ''आप जानते हैं कि मौलाना कलीम सिद्दीकी कौन है, जिनको यूपी एटीएस ने अरेस्ट किया है? मुझे तीन दिनों से रोज कोई न कोई वॉट्सऐप, एसएमएस आते हैं, जिसमें पूछा जाता है कि ओवैसी साहब कलीम पर कब बोलेंगे? मेरे पास कांग्रेस और सपा नेता का फोन आया तो मुझसे कहा गया कि ओवैसी भाई आप मौलाना कलीम पर कब बोलेंगे तो मैंने पलटकर पूछ लिया कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव इस बारे में कब बात करेंगे?

'कलीम पर अखिलेश ने बोला तो लोग नहीं देंगे वोट'

एआईएमआईएम चीफ ने दावा किया कि सपा नेता ने उनसे कहा कि यदि अखिलेश यादव मौलाना कलीम पर बोलते हैं तो दूसरे लोग उन्हें वोट नहीं देंगे. ओवैसी ने यूपी पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा, ''जो पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिन विषयों पर बोलती है, उसका एफआईआर में जिक्र नहीं होता है.''

कई जिलों का दौरा कर चुके हैं ओवैसी

बता दें कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ओवैसी लगातार यूपी के दौरे पर हैं. इस महीने की शुरुआत में ओवैसी अयोध्या भी गए थे, जहां पर उनकी पार्टी द्वारा फैजाबाद नाम बोलने से हंगामा मच गया था. ओवैसी ने शनिवार को प्रयागराज का दौरा किया और चुनावी रैलियां की. पिछले दिनों ही बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने एआईएमआईएम का दामन थाम लिया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×