scorecardresearch
 

बांदा: आमरण अनशन स्थल पर पहुंचकर अमन त्रिपाठी के माता पिता से मिले अखिलेश

बुधवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव बांदा पहुंचे. यहां उन्होंने अमन त्रिपाठी हत्याकांड मामले में अमने के परिजन से मुलाकात की. उन्होंने इस दौरान प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

X
अमन त्रिपाठी के परिजन से मिलने पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव    फोटो: आजतक अमन त्रिपाठी के परिजन से मिलने पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव फोटो: आजतक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपहरण के बाद कर दी गई थी अमन त्रिपाठी की हत्या
  • सपा प्रमुख ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के बांदा में बीते डेढ़ महीने पहले हुए अपहरण के बाद हत्या मामले में सपा प्रमुख आज बांदा पहुंचे. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अमन त्रिपाठी के परिजनों से मुलाकात की. उन्हें ढांढस बंधाया. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपराध पर लगाम नहीं लगा पा रही है. 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आमरण अनशन स्थल पर मुलाकात करने पहुंचे थे. बता दें​ कि डेढ़ महीने पहले बांदा में 14 वर्षीय अमन की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. इसके बाद बांदा पुलिस पर दोषियों को बचाने का आरोप परिजनों ने लगाया था.

पीड़ित परिवार से मिलीं थीं प्रियंका गांधी

बता दें कि महोबा में शनिवार को आयोजित प्रतिज्ञा रैली में पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अमन त्रिपाठी की मां से मुलाकात की थी. कांग्रेस नेत्री ने इस मामले में यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि बांदा के 14 वर्षीय अमन त्रिपाठी की बर्बर तरीके से हत्या की गई है.

अमन की मां एक महीने से न्याय मांग रही हैं, लेकिन अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण दिया जा रहा है. उन्हें न्याय का हक है. बहुत हो गया है. पूरा प्रदेश देख रहा है कि उत्तर प्रदेश की न्याय व्यवस्था ख़त्म हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें