scorecardresearch
 

कागज से जमीन पर मेट्रो क्यों नहीं ला पाईं मायावती: अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को लखनऊ यूनिवर्सिटी में आयोजित उत्तर प्रदेश बजट 2016-2017 पैनल परिचर्चा का उद्घाटन किया.

X
अखिलेश ने अपनी सरकार की खूब तारीफ की अखिलेश ने अपनी सरकार की खूब तारीफ की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को लखनऊ यूनिवर्सिटी में आयोजित उत्तर प्रदेश बजट 2016-2017 पैनल परिचर्चा का उद्घाटन किया. कार्यक्रम में प्रोफेसर निमसे ने सरकार के पूरे बजट का विवरण दिया और सरकार की उपलब्धियां बताईं.

अखिलेश का मायावती पर हमला
इसी बीच यूपी के सीएम ने मेट्रो और एक्सप्रेस-वे की बात करते हुए मायावती पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि अगर मेट्रो मायावती का प्रोजेक्ट था तो वो अपनी सरकार में मेट्रो क्यों नहीं चला पाईं. अखिलेश ने कहा है कि कुछ दिन पहले मायावती ने कहा था कि मेट्रो और एक्सप्रेस-वे बीएसपी सरकार की योजना है. अखिलेश ने कहा कि अगर ये योजना बीएसपी सरकार की थी तो मायावती ने अपनी सरकार के दौरान शुरू क्यों नहीं कर पाईं.

एसपी सरकार की अखिलेश ने की तारीफ
अखिलेश ने कहा कि अगर 2008 में मेट्रो कागजों पर बनाई गई थी तो 2012 तक मायावती ने इसे जमीन पर क्यो नहीं उतार पाईं. अपनी सरकार की तारीफ करते हुए अखिलेश ने कहा कि सूबे में विकास के लिए उन्होंने हर क्षेत्र में काम किया है जबकि दूसरे दलों ने सिर्फ शुरुआत ही की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें