scorecardresearch
 

फैन को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार मीका को मिली जमानत

फैन को थप्पड़ मारने के आरोप में पॉप सिंगर मीका सिंह को गिरफ्तार किया है. मामले में मीका को दिल्ली के इंद्रपुरी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन पर धारा 323, 326 और 327 के तहत केस दर्ज किया गया है.

मीका सिंह (फाइल) मीका सिंह (फाइल)

फैन को थप्पड़ मारने के आरोप में पॉप सिंगर मीका सिंह को गिरफ्तार किया है. मामले में मीका को दिल्ली के इंद्रपुरी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया. उन पर धारा 323, 326 और 327 के तहत केस दर्ज किया गया. हालांकि बाद में उन्हें निजी मुचलके पर जमानत मिल गई.

बता दें कि मीका ने अप्रैल में एक कॉन्सर्ट के दौरान फैन को स्टेज पर थप्पड़ जड़ा था. डॉक्टर को थप्पड़ मारने के बाद आलोचनाओं से घिरे गायक मीका सिंह ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि डॉक्टर नशे में धुत था. उन्होंने कहा कि वो शख्स महिलाओं के साथ बदसलूकी कर रहा था और अश्लील इशारे कर रहा था.

मलेशिया से गिरफ्तारी देने आए मीका!
पुलिस के मुताबिक, मीका सिंह को 20000 हजार का बेल बॉन्ड भरने के बादग जमानत दी गई. मीका कुल 15 मिनट थाने में रहे. बताया जा रहा है कि मीका मलेशिया में थे और भारत आते ही सीधे थाने गए. वहीं, मीका के वकील के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने वाले डॉक्टर श्रीकांत के खिलाफ कॉन्सर्ट की एंकर ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया है.

उनके वकील ने कहा कि वह लड़की को बचाने की कोशिश कर रहे थे. वह कोई क्रिमिनल नहीं हैं, वह जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं.

मीका ने किया ट्वीट
जमानत मिलने के बाद मीका ने गुरुद्वारा बंगला साहिब जाकर माथा टेका और वाहेगुरु का शुक्र अदा किया. उन्होंने इसकी तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की.

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मारा था थप्पड़
दक्षिणी दिल्ली में आयोजित कॉन्सर्ट में मीका सिंह ने डॉक्टर को यह कहते हुए थप्पड़ मारा था कि वह महिलाओं के देखकर अश्लील इशारे कर रहा था. मीका सिंह ने कहा, 'मैं अपने शो के दौरान महिलाओं और बच्चों को स्टेज पर डांस करने के लिए बुलाता हूं. मैं उस डॉक्टर से भीड़ में बार बार आग्रह कर रहा था कि वो महिलाओं और बच्चों को जगह दें. लेकिन उसने भीड़ के बीच से ही मुझे गाली देनी शुरू कर दी.'

उन्होंने कहा, 'वो शख्स नशे में चूर था और मुझे गंदे-गंदे इशारे कर रहा था. उसने मेरी बात अनसुनी कर दी और बदसलूकी करने लगा. एक वक्त ऐसा आया जब मैंने अपना आपा खो दिया और थप्पड़ मार दिया.' मामले ने तूल पकड़ा तो दिल्ली पुलिस ने चोट पहुंचाने और गलत तरीके से रोकने के लिए मीका के खिलाफ इंद्रपुरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया.

कान में पहुंची थी चोट
पीड़ित का नाम श्रीकांत है जो कि अंबेडकर अस्पताल में एक नेत्र रोग विशेषज्ञ हैं. इस घटना में उन्हें बाएं कान में कुछ आंतरिक चोट पहुंची थी. घटना दिल्ली ओप्थोलमोलोजीकल सोसाइटी की ओर से इंद्रपुरी स्थित दिल्ली पूसा इंस्टीट्यूट मेला मैदान में आयोजित तीन दिवसीय सम्मेलन के तहत आयोजित कार्यक्रम के दौरान हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें