scorecardresearch
 

राहुल के नामांकन पर शहजाद का तंज- पेपर के साथ ताज लेकर जाते

हजाद ने पहले आरोप लगाए कि राहुल गांधी को जिताने के लिए बतौर अध्यक्ष पद एक डमी कैंडिडेट को खड़ा किया जा सकता है. जब कांग्रेस नेताओं ने शहजाद को तवज्जो नहीं दिया तो उन्होंने फिर सोशल मीडिया पर राहुल गांधी पर हमला करते हुए राहुल को शहजादा कह डाला. साथ ही पीएम मोदी से सवाल करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष को ही सवालों के घेरे में ला दिया.

ट्विटर पर किए राहुल से सवाल ट्विटर पर किए राहुल से सवाल

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अध्यक्ष पद पर नामांकन को लेकर उनकी ही पार्टी के नेता शहजाद पूनावाला हमलावर हैं. सोमवार को एक तरफ जहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन भरा, वहीं सुबह से ही पूनावाला ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ बिगुल बजा दिया.

शहजाद ने पहले आरोप लगाए कि राहुल गांधी को जिताने के लिए बतौर अध्यक्ष पद एक डमी कैंडिडेट को खड़ा किया जा सकता है. जब कांग्रेस नेताओं ने शहजाद को तवज्जो नहीं दिया तो उन्होंने फिर सोशल मीडिया पर राहुल गांधी पर हमला करते हुए राहुल को शहजादा कह डाला. साथ ही पीएम मोदी से सवाल करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष को ही सवालों के घेरे में ला दिया.

दरअसल राहुल गांधी आज कल हर रोज बीजेपी और प्रधानमंत्री से गुजरात सरकार के कामकाज को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे हैं. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में रैली के दौरान भी शहजाद पूनावाला का जिक्र कर दिया जिससे अब उन्हें काफी हिम्मत मिल गई है. शहजाद ने राहुल गांधी से सवाल पूछा है कि आप ताज लेकर नामांकन पत् भरने जाते तो क्या बेहतर नहीं होता.

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस में अध्यक्ष पद के लिए शहजाद के नामांकन की मांग को चुनावी मुद्दा बना दिया. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी का ही एक नेता पार्टी में वंशवाद को लेकर सवाल उठा रहा है. शहजाद ने भी अध्यक्ष पद के लिए राहुल के नामांकन को कांग्रेस पार्टी के लिए काला दिवस बताया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें