scorecardresearch
 

तीन साल का जश्न मनाने में जुटी मोदी सरकार, जनता को बताएंगे उपलब्धियां

केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर सभी मंत्री इस बार पिछड़े इलाक़ों में जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियां जैसे उज्जवला योजना, मुद्रा लोन, बीमा फ़सल योजना, स्वच्छ भारत अभियान, अटल पैंशन योजना के बारे में को रैली, सेमिनार और छोटे-छोटे कार्यक्रमों के जरिये जनता को बताएंगे.

X
जनता के बीच जाएंगे नेता जनता के बीच जाएंगे नेता

मोदी सरकार आगामी 26 मई को अपने तीन साल पूरे कर रही है. पार्टी और सरकार के तीन साल का जश्न मनाने की तैयारियां में जुट चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुवाहाटी में सरकार के तीन साल पूरे होने पर रैली को सम्बोधित करेंगे. इससे पहले उन्होंने अपनी सरकार का एक साल पूरे होने पर मथुरा और दो साल पूरे होने पर सहारनपुर में रैली की थी.

केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर सभी मंत्री इस बार पिछड़े इलाक़ों में जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियां जैसे उज्जवला योजना, मुद्रा लोन, बीमा फ़सल योजना, स्वच्छ भारत अभियान, अटल पैंशन योजना के बारे में को रैली, सेमिनार और छोटे-छोटे कार्यक्रमों के जरिये जनता को बताएंगे. मंत्रियों के अलावा पार्टी बीजेपी के सभी मुख्यमंत्री, सांसद, राज्य सरकारों में मंत्री और विधायक भी अपने -अपने क्षेत्रों में कार्यक्रम कर मोदी सरकार का गुणगान करेंगे.

केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने के जश्न पर सारा फोकस उन 120 लोक सभा सीटों पर रहेगा जहां आज़ादी के बाद से आजतक बीजेपी चुनाव नहीं जीती है. इन 120 लोक सभा सीटों पर सभी वरिष्ठ मंत्रियों के साथ अमित शाह और बीजेपी के तमाम बड़े नेता जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचायेंगे. सरकार के सभी मंत्री अपने-अपने मंत्रालयों की उपलब्धियों की बुकलेट भी जारी करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी पहले ही सरकार के मंत्रियों और पार्टी के सांसदों को जनता के बीच जाकर सरकार की कल्याणकारी योजनाएं का ब्यौरा देने की वकालत कर चुके हैं. खास तौर पर युवाओं और सोशल मीडिया के जरिए जनता से संवाद स्थापिन करने की कोशिशों की पीएम हमेशा सराहना करते आए हैं. तीन साल के जश्न में मोदी सरकार के मंत्री और नेता, कांग्रेस की नीतियों की विफलता के बारे में भी जनता को बताएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें