scorecardresearch
 

PM ने किया नॉमिनेट, CM अखिलेश ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के अस्सी घाट पर शनिवार सुबह फावड़ा लेकर सफाई की. गंगा पूजन के बाद पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में स्वच्छ भारत अभियान का आगाज करते हुए नौ लोगों को नॉमिनेट किया.

अखिलेश यादव अखिलेश यादव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के अस्सी घाट पर शनिवार सुबह फावड़ा लेकर सफाई की. गंगा पूजन के बाद पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में 'स्वच्छ भारत अभियान' का आगाज करते हुए नौ लोगों को नॉमिनेट किया. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का रहा. हालांकि अखिलेश ने इसपर कोई भी टिप्पणी देने से इनकार कर दिया.

एनेक्सी से निकल रहे मुख्यमंत्री से जब पूछा गया कि मोदी द्वारा उन्हें सफाई अभियान के लिए नॉमिनेट किए जाने के बारे में वो क्या कहेंगे, तो वह हल्की मुस्कुराहट देकर बिना कुछ बोले चले गए.

गौरतलब है प्रधानमंत्री ने कहा था कि दिल्ली में उन्होंने नौ मशहूर हस्तियों को नॉमिनेट करते हुए स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की थी लिहाजा उत्तर प्रदेश में भी इस मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए इतने ही लोगों को नॉमिनेट किया गया है.

प्रधानमंत्री ने जिन नौ लोगों को नामित किया है उनमें अखिलेश के अलावा भोजपुरी गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ, स्वामी राम भद्राचार्य, क्रिकेटर सुरेश रैना, गायक कैलाश खेर, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, साहित्यकार मनु शर्मा और देवी प्रसाद द्विवेदी शामिल हैं.

इनपुटः भाषा से

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें